वाराणसी में पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनुप्रिया पटेल राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल एवं पूर्व सांसद मिर्जापुर ने सरदार वल्लभभाई पटेल तथा अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर सम्मेलन कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 03:36 PM (IST)
वाराणसी में पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश
अनुप्रिया पटेल ने सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर सम्मेलन कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के बच्छाव स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल महाविद्यालय में रविवार को अपना दल (एस )द्वारा जिला का कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनुप्रिया पटेल राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल एवं पूर्व सांसद मिर्जापुर ने सरदार वल्लभभाई पटेल तथा अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर सम्मेलन कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यकर्ताओं ने मुकुट और तलवार के साथ माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर काफी संख्या में लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई गई। 

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पंचायत चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया है। चुनाव की तैयारी पर चर्चा और संगठन को मजबूत बनाकर चुनाव में उतारना है। अनुप्रिया ने कहा कि अब जनता समझदार हो चुकी है। राजनीतिक पार्टियों के भ्रम में नहीं आएंगी। पांच साल में हुए विकास को देखते हुए जनता तय करेगी।

बंगाल चुनाव के बारे में अनुप्रिया ने कहा कि नया बदलाव देखने को मिलेगा। अनुप्रिया ने कहा कि पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्रालय की मांग केंद्र से की गई है। अनुप्रिया ने कहा कि न्यायाधीशों की संख्या बढ़ाने तथा हर वर्ग की भागीदारी के लिए मांग किया गया है।कार्यक्रम में हजारों की संख्या में महिलाएं और पुरुष काफी दूर दूर से जुलूस निकालकर बाजे गाजे के साथ कार्यक्रम स्थल पहुंचे।

संचालन श्याम नारायण पटेल तथा अध्यक्षता लूद्दूर राम पटेल धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष डॉ. नरेंद्र पटेल ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक नीलरतन पटेल नीलू , श्याम नारायण पटेल, मनीष सिंह, उदय नारायण सिंह पटेल, धीरेन्द्र सिंह सोनू, सर्वेश चंद्र तिवारी, राहुल द्विवेदी, आनंद पटेल, डॉ. सुनील पटेल, रेखा वर्मा, रीना वर्मा, रेखा पटेल, बनारसी पटेल, सुनीता पटेल, बचाऊ पटेल, गुड्डू राव सहित पार्टी के कार्यकर्ता तथा हजारों की संख्या में महिलाएं और पुरूष शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी