Jaunpur में घायल युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जौनपुर में आपसी रंजिश को लेकर हुए मारपीट में घायल युवक ने वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। इससे ग्रामीण आक्रोशित होकर राजमार्ग पर आ गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:51 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 12:51 PM (IST)
Jaunpur में घायल युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Jaunpur में घायल युवक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जौनपुर, जेएनएन। खुटहन थाना क्षेत्र के पिलकिछा गांव में प्रयागराज वाया शाहगंज मार्ग स्थित कोकना मजरे में आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक की घटना के पांचवें दिन शनिवार को वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित होकर राजमार्ग पर आ गए।

आरोपितों पर त्वरित कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर बैठकर मार्ग जाम कर दिए। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने उन्हें समझा-बुझाकर जाम हटवाया। गांव के नकबी बस्ती निवासी मनीष गुप्ता (19) पुत्र अच्छेलाल, पड़ोसी शनी गुप्ता व तारीख शेख गत मंगलवार की शाम खुटहन बाजार से वापस घर आ रहे थे। रास्ते में कोकना गांव के कुछ युवकों से पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें मनीष को गंभीर चोटें आर्इं थी। उसे उपचार के लिए वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई।

करेंट की चपेट में आने से श्रमिक व युवक की मौत

जौनपुुर के शाहगंज में फैक्ट्री में कार्य करने के दौरान श्रमिक और गौराबादशाहपुर में बहन के घर आए युवक की करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। शाहगंज प्रतिनिधि के अनुसार कोहड़ा गांव निवासी मुकेश श्रीवास्तव (45) नगर से सटे सुरिस गांव स्थित एल्युमीनियम फैक्ट्री में मजदूरी करता था। शुक्रवार की सुबह फैक्ट्री में काम करने के दौरान मुकेश टिनशेड में लगे खुले विद्युत प्रवाहित तार की चपेट आकर बुरी तरह से झुलस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। हादसे की खबर लगते ही मृत मजदूर के घर में कोहराम मच गया। 

गौराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) की नई बस्ती का निवासी पंकज शर्मा (28) गुरुवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के गौरा गांव में देवानंद शर्मा के घर अपनी बहन की ससुराल आया था। रात में मोबाइल फोन का चार्जर प्लग में लगाते समय उंगली करेंट से छू गई। जिससे वह झुलसने लगा। चीख-पुकार सुनकर लोगों ने किसी तरह से उसे तार से छुड़ाया लेकिन तब तक उसके शरीर का अधिकतर हिस्सा झुलस चुका था। बहन की ससुराल के लोग उसे आनन-फानन जिला अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। खबर लगने पर रोते-बिलखते स्वजन आ गए। मृत युवक एक बच्चे का पिता था।

chat bot
आपका साथी