सोनभद्र में मायके न जाने देने से खफा विवाहिता ने मासूम बेटी संग कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

आनन फानन तलाश की गई तो घर के पास ही मौजूद कुएं में दोनों का शव नजर आने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर आकर शव को कुएं से निकलवाकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 01:08 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 01:08 PM (IST)
सोनभद्र में मायके न जाने देने से खफा विवाहिता ने मासूम बेटी संग कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत
घर के पास ही मौजूद कुएं में दोनों का शव नजर आने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया।

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के नौडीहा गांव में गुरुवार की मध्य रात्रि विवाहिता ने अपनी एक वर्षीय मासूम बेटी के साथ कुएं में छलांग ली। दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मां-बेटी के शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

परिजनों के अनुसार उनको अंदेशा नहीं था कि त्‍योहार के मौके पर मायके जाने से रोक दिए जाने के बाद विवाहिता इतना घातक कदम उठा लेगी। बताया कि मायके जाने की जिद को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और सब सामान्‍य होने के बाद सभी चुपचाप जाकर सो गए। इस बीच भोर में सबकी नींद खुली तो बच्‍ची और महिला को न पाकर सब चौंक गए। आनन फानन तलाश की गई तो घर के पास ही मौजूद कुएं में दोनों का शव नजर आने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर आकर शव को कुएं से निकलवाकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

पुलिस के अनुसार मृतका नौडीहा गांव निवासी लल्लन पनेरी की पत्‍नी थी। लल्‍लन की पत्नी कविता (22) गुरुवार को मायके जाने की जिद पर अड़ी थी। इसको लेकर रात में दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। भोजन करने के बाद सभी सामान्‍य तरीके से सो भी गए। शुक्रवार की भोर में नींद खुली तो पत्नी व बेटी शिवानी (1वर्ष) बिस्तर से गायब थीं। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। काफी तलाश के बाद पत्नी व बेटी का शव घर के समीप कुएं के मिला। मामले की जानकारी होने पर गांव पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कुएं से निकाल अपने कब्जे में ले लिया। मामले से जुड़े विभिन्न पहलुओ की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अभी तक मायके पक्ष से कोई सामने नही आया है। तीन साल पूर्व कविता की शादी लल्लन से हुई थी। 

chat bot
आपका साथी