मऊ में Mobile Tower से छिटक कर गिरा लोहे का एंगिल, सिर फटने से युवती की मौत

टावर से गिरा एक एंगिल वहां से 50 मीटर दूर अपने मायके में पिता के दरवाजे पर बैठी 25 वर्षीय युवती तारा पत्नी गौतम निवासी बड़ार के ऊपर जा गिरा। भारी भरकम लोहे का एंगिल लगते ही युवती का सिर फट गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:15 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 05:56 PM (IST)
मऊ में Mobile Tower से छिटक कर गिरा लोहे का एंगिल, सिर फटने से युवती की मौत
एंगिल लगते ही युवती का सिर फट गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मऊ, जेएनएन। रानीपुर थाना क्षेत्र के खुरहट गांव की हरिजन बस्ती में एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर चढ़कर कंपनी के कर्मचारी एंगिल खोल रहे थे। इस दौरान ऊपर से गिरा एक एंगिल वहां से 50 मीटर दूर अपने मायके में पिता के दरवाजे पर बैठी 25 वर्षीय युवती तारा पत्नी गौतम निवासी बड़ार के ऊपर जा गिरा। भारी भरकम लोहे का एंगिल लगते ही युवती का सिर फट गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

पूरी घटना मंगलवार की सुबह 10 बजे की है। टावर पर चढ़कर ऊपरी हिस्से का पोल खोलते समय किन्ही कारणों से छिटक कर लगभग 50 मीटर की दूरी पर अपने मकान के सामने बैठी युवती के ऊपर जा गिरा। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर काफी भीड़ जुट गई तो काम कर रहे माेबाइल कंपनी के कर्मचारी भाग खड़े हुए। घटनास्थल पर सीओ व कोतवाल मुहम्मदाबाद गोहना, थानाध्यक्ष रानीपुर सदल-बल पहुंच गए हैं।

आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव का पंचनामा दोपहर 12 बजे के बाद भरा गया। परिजनों के अनुसार युवती तारा एक माह पूर्व अपने मायके आई थी। सुबह मोबाइल टावर पर ऊपर चढ़कर कर्मचारियों द्वारा एंगिल जोड़ा जा रहा था जो किन्‍हीं कारणों से गिर गया और दूर बैठी युवती के सिर से जा लगा। सिर फटने की वजह से आनन फानन मौके पर ही युवती की मौत हो गई। जानकारी होने के बाद लोगों के आक्रोश से बचने के लिए मोबाइल टावर पर काम कर रहे कर्मचारी भाग खड़े हुए।

chat bot
आपका साथी