वाराणसी में दांत काट कर तीन अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकला आठ साल का बालक

वाराणसी रामनगर थाना क्षेत्र के सूजाबाद गांव में राजघाट पुल के नीचे आठ वर्षीय बालक रुद्र के अपहरण का असफल प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। बालक चकमा देकर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकल गया।बालक ने बताया कि तीन अपहरणकर्ताओं ने अपहरण का प्रयास किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 05:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 05:24 PM (IST)
वाराणसी में दांत काट कर तीन अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकला आठ साल का बालक
आठ वर्षीय बालक रुद्र के अपहरण का असफल प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है।

वाराणसी, जेएनएन। रामनगर थाना क्षेत्र के सूजाबाद गांव में राजघाट पुल के नीचे आठ वर्षीय बालक रुद्र के अपहरण का असफल प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। बालक चकमा देकर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकल गया।बालक ने बताया कि तीन अपहरणकर्ताओं ने अपहरण का प्रयास किया। मामले की जानकारी हुई तो तत्काल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग गई। घटना को लेकर पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।उधर तरह तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया।

डोमरी निवासी दिनेश सिंह व संध्या का आठ वर्षीय पुत्र रूद्र प्रताप सिंह सूजाबाद में प्रतिदिन ताइक्वांडो का अभ्यास करने के लिए अपने दोस्त के साथ जाता है। बुधवार को उसके दोस्त की साइकिल पंचर हो गई थी। इससे वह अकेले ही अभ्यास को जाने लगा। बालक की माने तो जब वह राजघाट पुल के पास पहुंचा तो एक बाइक से तीन लोग आए और उसे जबरन बोरे में भरने लगे।उसने एक व्यक्ति के हाथ में दांत से काट लिया।जब अपहरणकर्ताओं का संतुलन बिगड़ा तो बालक सीधे अपने घर की तरफ भागने लगा।लोगों की भीड़ होने की वजह से अपहरणकर्ता भी वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।इस तरह की घटना ने हर किसी को डरा दिया है।पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही हैं।प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीक हो रही हैं।

chat bot
आपका साथी