जौनपुर में रामलीला के कलाकारों से भरा आटो खड़े ट्रक से टकराया, एक की मौत और छह घायल

प्रस्तुति देने के बाद ऑटो से सुबह अपने घर वापस जा रहे थे। संभवत रात भर जगे होने के कारण ऑटो चालक को झपकी आ जाने की वजह से सुबह 715 बजे के आसपास कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से उनका आटो टकरा गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:04 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:04 AM (IST)
जौनपुर में रामलीला के कलाकारों से भरा आटो खड़े ट्रक से टकराया, एक की मौत और छह घायल
कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कलाकारों का आटो टकरा गया।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर आजमगढ़ हाइवे पर कबिरुद्दीनपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आटो टकरा जाने से घटना में एक की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सभी छह घायल और एक मृतक भरत मिलाप में अपनी प्रस्‍तुति देने एक कार्यक्रम में गए हुए थे। 

जौनपुर के चांदमारी मोहल्ला निवासी कई कलाकार शनिवार की रात गौराबादशाहपुर में होने वाले भरत मिलाप में अपनी प्रस्तुति देने आए थे। प्रस्तुति देने के बाद ऑटो से सुबह अपने घर वापस जा रहे थे। संभवत: रात भर जगे होने के कारण ऑटो चालक को झपकी आ जाने की वजह से सुबह 7:15 बजे के आसपास कबिरुद्दीनपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से उनका आटो टकरा गया। घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां गंभीर रूप से घायल सिद्धीकपुर निवासी अमर जायसवाल की मौत हो गई। बाकी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने स्‍थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को अस्‍पताल भेजा जहां पर गंभीर रूप से घायल एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। वहीं हादसे के बारे में पुलिस ने परिजनों को सूचित किया तो परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। स्‍थानीय लोगों के मुताबिक आटो की गति काफी थी और संभवत: जल्‍दी पहुंचने के चक्‍कर में वाहन मौके पर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। हादसा इतना जबर्दश्‍त था कि आटो का काफी हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। आनन फानन मौके पर लोगों की भीड़ ने घायलों को बाहर निकालकर अस्‍पताल पहुंचाना शुरू किया। 

chat bot
आपका साथी