वाराणसी में पुलिस चौकी के सामने हिल रही थी एंबुलेंस, भीतर झांका तो रंगरेलियां मनाते मिले तीन दोस्‍त

एंबुलेंस में एक युवती संग तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिलने का मामला प्रकाश में आया है।

वैश्विक महामारी में एक तरफ एंबुलेंस मरीजों के लिए संजीवनी बनी हुई है तो वहीं शुक्रवार को एंबुलेंस में एक युवती संग तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिलने का मामला प्रकाश में आया है। सूजाबाद पुलिस चौकी के सामने खड़ी एंबुलेंस को हिलता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

Abhishek SharmaFri, 14 May 2021 07:54 PM (IST)

वाराणसी, जेएनएन। वैश्विक महामारी में एक तरफ एंबुलेंस मरीजों के लिए संजीवनी बनी हुई है तो वहीं शुक्रवार को एंबुलेंस में एक युवती संग तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिलने का मामला प्रकाश में आया है। सूजाबाद पुलिस चौकी के सामने खड़ी एंबुलेंस को हिलता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एक युवती संग तीन युवकों को गाड़ी के अंदर आपत्तिजनक हालत में पाया। इसके बाद महिला सहित तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। साथ ही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोरोना संक्रमण काल में एंबुलेंस जान बचाने का वाहन बना हुआ है, लेकिन रंगरेलियां का भी साधन बन जाएगा इसकी उम्‍मीद किसी को नहीं थी। जब पुलिस चौकी के सामने एंबुलेंस हिलती नजर आई तो लोगों को भीतर मौजूद मरीज की हालत का अंदेशा हुआ तो जिज्ञासावश लोग भीतर झांकने लगे। मगर भीतर युवती संग अश्‍लील हरकत करते तीन लोगों को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। आनन फानन इस बाबत पुलिस को अवगत कराया गया तो पुलिस ने मौके से युवती संग तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद थाने ले जाने पर तीन दोस्‍तों ने जो कहानी बताई उसे सुनकर पुलिस का भी दिमाग चकरा गया। पुलिस को शक है कि इस एंबुलेंस के जरिए कोरोना काल में अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा होगा।

पुलिस के अनुसार एक युवक मण्डुवाडीह स्थित एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस को 15 हजार रुपये मासिक किराया पर लेकर मरीजों को लाने ले जाने का काम शुरू किया। गाड़ी चलाने के लिए उसने लंका के नगवां निवासी एक युवक को रखा। एंबुलेंस चालक का कबीरचौरा निवासी एक दोस्त अपने एक अन्य दोस्त व एक  युवती के साथ एंबुलेंस में बैठ गए। सभी एंबुलेंस लेकर सूजाबाद- पड़ाव  पहुंचे जहां पुलिस चौकी के ही सामने गाड़ी खड़ी कर महिला के साथ रंगरेलियां मनाने लगे। एंबुलेंस में इस तरह की घटना होने से लोगों में चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया। वैसे ही महामारी के इस दौर में एंबुलेंस काफी चर्चा में आ गई है। कुछ किलोमीटर मरीज को पहुंचाने पर लाखों रुपये किराया लिया जा रहा है तो अन्य कई तरह के मामले सामने आने लगे हैं। अब एंबुलेंस में रंगरेलियां मनाने का मामला सामने आने से लोग अचंभित हैं। वैसे पूरे प्रकरण की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है, उम्‍मीद है के रंगरेलियों की इस एंबुलेंस का और भी चौकाने वाला राज सामने आएगा। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.