अमर सिंह ने लगाया आरोप : ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं

कभी भतीजे को लेकर गर्व करने वाले अमर सिंह ने जौनपुर में कहा कि मैने अखिलेश का एडमिशन दिलाने से लेकर टिकट तक दिलाया और अखिलेश ने मुझे ही पराया बोल दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:46 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:11 AM (IST)
अमर सिंह ने लगाया आरोप : ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं
अमर सिंह ने लगाया आरोप : ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं

जौनपुर (जेएनएन) । सियासत में रिश्‍ते कभी एक समान नहीं रहते, सपा सरकार में कभी खास रहे अमर सिंह अखिलेश यादव को भतीजा कहते थे और उनकी नजदीकियों की चर्चा सियासी गलियारे में आम थी। मगर समय के साथ अब रिश्‍तों में कड़वाहट ऐसी घुली कि सरेआम अब रिश्‍तों पर उंगली उठने लगी है। इसी कड़ी में बुधवार को आचार्य श्री ह्दय नारायण सिंह स्मृति दिवस समारोह में बुधवार को टीडी कॉलेज पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर कटाक्ष किया।

अखलेश पर ठगने का लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि 'ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं।' अमर सिंह ने कहा कि मैने अखिलेश का एडमिशन दिलाने से लेकर टिकट तक दिलाया और अखिलेश ने मुझे ही पराया बोल दिया। अमर सिंह ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को खलनायक बताते हुए कहा, कि जब तक वह सपा में रहेंगे, विघटन होता रहेगा। वह इतने पर ही नहीं रुके, आजम खान को लेकर भी उनकी जुबान कई बार फिसली। उन्होंने कहा कि आजम खान सपा में अमर्यादित बयान देने वाले मुस्लिम चेहरा हैं। अमर सिंह ने कहा कि जब मैं रामपुर गया तो आजम सामने नहीं आए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करती है, जो देश हित के लिए घातक है।

जौनपुर में आयोजन

जौनपुर में आयोजन में शिरकत करने पहुंचे अमर सिंह ने विकास को रफ्तार देने के लिहाज से उन्होंने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से मुलाकात करने की बात कही। साथ ही जरूरत पडऩे पर अपने निधि से धन देने को कहा। कार्यक्रम का आयोजन बलरामपुर हॉल में किया गया था, जिसमे मेधावी छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।

chat bot
आपका साथी