वाराणसी में जमीन विवाद पर भाइयों के बीच हवाई फायरिंग, पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया

वाराणसी में जमीन सम्बन्धी विवाद में मंगलवार की सुबह दो भाइयों के बीच हुए विवाद के बीच हवाई फायरिंग की गई। वहीं हवाई फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:37 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:15 PM (IST)
वाराणसी में जमीन विवाद पर भाइयों के बीच हवाई फायरिंग, पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया
हवाई फायरिंग किए जाने से आसपास के लोग दहशत में आ गए।

वाराणसी, जेएनएन। जमीन सम्बन्धी विवाद में मंगलवार की सुबह दो भाइयों के बीच हुए विवाद के बीच हवाई फायरिंग की गई। वहीं हवाई फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हवाई फायरिंग किए जाने से आसपास के लोग दहशत में आ गए। आननफानन हवाई फायरिंग की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस कई लोगों को लेकर थाने आ गई।

चौबेपुर के गौरा लखरांव निवासी अलगू यादव एवं नारायण यादव के बीच काफी समय से जमीन विवाद है। पुलिस के अनुसार आपसी विवाद के कारण गोली चलाई गई है। हालांकि, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस के अनुसार महेंद्र यादव, सुरेंद्र यादव, लक्ष्मी नारायण यादव पर चली गोलाने का प्रयास किया गया। वारदात के दौरान कोई घायल भी नहीं हुआ। मौके पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक, सीओ पिण्डरा, एससो चौबेपुर ने पहुंचकर मामले की जांच करने के साथ ही दोनों पक्ष से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी