जौनपुर पहुंचे एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बोले - अखिलेश और बाबा तय कर लें मैं किसका एजेंट

मंच पर महाराष्ट्र के विधायक वारिस पठान सहित जिलाध्यक्ष इमरान बंटी सहित समाज के नेता मौजूद रहे। इस दौरान उपस्थिति भीड़ को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश व बाबा आपस में तय कर लें कि ओवैसी किसका एजेंट है।

Abhishek SharmaThu, 25 Nov 2021 04:06 PM (IST)
शोषित वंचित समाज सम्मेलन में दोपहर दो बजे एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मंच पर पहुंचे।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। सदर विधानसभा क्षेत्र के खेतासराय के गुरैनी में गुरुवार को आयोजित शोषित वंचित समाज सम्मेलन में दोपहर दो बजे एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मंच पर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया। मंच पर महाराष्ट्र के विधायक वारिस पठान सहित जिलाध्यक्ष इमरान बंटी सहित समाज के नेता मौजूद रहे। इस दौरान उपस्थिति भीड़ को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश व बाबा आपस में तय कर लें कि ओवैसी किसका एजेंट है।

प्रदेश का किसान रातभर सो नहीं पाता, क्योंकि फसल को जानवर चर जाता है। यूपी की सड़क इतनी खराब हैं हड्डी व फेफड़े खराब हो रहे हैं। कलेक्ट्रेट तक की सड़क खराब है। दो साल में 15 फीसद काम हुआ। कहा कि फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग पर मासूमों की मौत गरीबी की वजह हुई। यही भाजपा का विकास है। उरी हमले में शहीद राजेश सिंह के नाम पर गेट नहीं बन पाया और भाजपा विकास व शहीदों के सम्मान की बात करती है। प्रधानमंत्री हमारी बहनों की फिक्र कर रहे हैं। बनारस से जौनपुर आ रहा था हमने खुद देखा है यहां पर कितना विकास हुआ है।

दरअसल गुरुवार को उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी के क्रम में एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बाबतपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से जौनपुर रवाना हुए। एयरपोर्ट परिसर में मीडिया से उन्‍होंने कोई बातचीत नहीं की और जौनपुर की जनसभा में जाकर उन्‍होंने यूपी के विकास को लेकर कमेंट किया। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी आगामी चुनाव के लिए सक्रियता के साथ काम करने की अपील करते हुए आम जनता से जुड़ाव बनाए रखने की भी अपील की। बताते चलें कि सुभासपा के साथ ओवैसी की पार्टी का गठबंधन हुआ तो ओमप्रकाश राजभर ने सपा के साथ हाथ मिला लिया है। अब इस गठबंधन के हिस्‍से सीटों के बंटवारे पर भी मंथन होना है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.