आगरा के मुनीर उद्दीन और वाराणसी की कामना गुप्ता बने स्टेट आनलाइन कैरम टूर्नामेंट विजेता

महिला वर्ग में खेले गए फाइनल मुकाबले में वाराणसी की कामना गुप्ता ने 7.00 के एवरेज मिसिंग स्कोर के साथ वाराणसी की ही मंतशा इकबाल को जिनका एवरेज मिसिंग स्कोर 8.00 रहा को हराकर महिला वर्ग में टूर्नामेंट की विजेता बनी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 12:01 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 12:01 PM (IST)
आगरा के मुनीर उद्दीन और वाराणसी की कामना गुप्ता बने स्टेट आनलाइन कैरम टूर्नामेंट विजेता
आयोजन के दौरान वाराणसी और आगरा के खिलाड़‍ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

जासं, वाराणसी। उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन द्वारा आयोजित तथा वाराणसी कैरम एसोसिएशन द्वारा आयोजित 22 जून से चल रहे उत्तर प्रदेश राज्य ऑनलाइन कैरम टूर्नामेंट-2021 का समापन हो गया। आयोजन के दौरान वाराणसी और आगरा के खिलाड़‍ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।  

आयोजन के अन्तर्गत 30 जून को खेले गए पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए आगरा के मुनीर उद्दीन ने 4.375 के एवरेज मिसिंग स्कोर के साथ प्रयागराज के अब्दुल रहमान को जिनका एवरेज मिसिंग स्कोर 4.50 रहा हराकर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया।

तो वहीं महिला वर्ग में खेले गए फाइनल मुकाबले में वाराणसी की कामना गुप्ता ने 7.00 के एवरेज मिसिंग स्कोर के साथ वाराणसी की ही मंतशा इकबाल को जिनका एवरेज मिसिंग स्कोर 8.00 रहा, उनको हराकर महिला वर्ग में टूर्नामेंट की विजेता बनी। नॉकआउट मुकाबलों में जहां एक भी स्लैम नही लगी वहीं लीग मैचों के दौरान दो अल्टीमेट स्लैम तथा 11 व्हाइट स्लैम लगाने में पुरुष वर्ग के खिलाड़ी कामयाब रहे। महिला वर्ग की कोई भी खिलाड़ी स्लैम लगाने में कामयाब नहीं हो सकी।

एसोसिएशन के अध्यक्ष बैजनाथ सिंह और सचिव जहीर अहमद के नेतृत्व में सीनियर नेशनल अंपायर और उत्तर प्रदेश कैरम एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सरदार रणबीर सिंह के दिशा निर्देशन में टेक्निकल टीम के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय रेफरी रमेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में नेशनल अम्पायर सेराज उद्दीन, एमएच शेरवानी, एस के श्रीवास्तव और आईटी विशेषज्ञ कुमार अजय ने किया।

chat bot
आपका साथी