जौनपुर में देवर की छेड़खानी के बाद महिला ने फंदे पर लटककर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

विवाहिता के भाई अंकित सिंह निवासी भैसहारामपुर थाना सुजानगंज ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि अपनी बहन की शादी मरखापुर निवासी रामसमुझ चौहान के पुत्र अनिल के साथ मई 2021 में किया था। जीजा हैदराबाद में नौकरी करते है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:11 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 01:11 PM (IST)
जौनपुर में देवर की छेड़खानी के बाद महिला ने फंदे पर लटककर दी जान, पुलिस जांच में जुटी
देवर के छेड़छाड़ करने पर भाभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। बदलापुर थाना क्षेत्र के मरखापुर गांव में शनिवार की देर शाम एक देवर के छेड़छाड़ करने पर भाभी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस शव को कब्जे में लेकर भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। मरखापुर निवासी अनिल चौहान की 22 वर्षीया पत्नी साधना ने शाम सात बजे के करीब घर में कपड़ा सुखाने के लिए लगाये गये बांस में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

विवाहिता के भाई अंकित सिंह निवासी भैसहारामपुर थाना सुजानगंज ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि अपनी बहन की शादी मरखापुर निवासी रामसमुझ चौहान के पुत्र अनिल के साथ मई 2021 में किया था। जीजा हैदराबाद में नौकरी करते है। बहन सास-ससुर व पति की कभी शिकायत नहीं करती थी। 27 नवम्बर 2021 को उसने देवर सुनील द्वारा छेड़छाड़ करने की शिकायत पति से की थी। इस बाबत जीजा ने फोन से मुझसे बहन को मायके लेकर चले जाने की बात कही। ससुराल पहुंचने पर साधना का शव फंदे पर लटकता मिला। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर देवर पर विभिन्न धाराओं में पु‍लिस केस भी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

भाई के आरोपों के मुताब‍िक पुलिस इस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है। वहीं आरोपित के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने के साथ ही पुलिस परिजनों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने के साथ पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं प्रकरण की जानकारी होने के बाद पुलिस महिला के पति के भी आने का इंतजार कर रही है। ताकि पति के आने के बाद पूछताछ कर मामले में विवेचना जल्‍द पूरी कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। 

chat bot
आपका साथी