भदोही में दरवाजा बंद कर अधिवक्ता ने खुद को मारी गोली, मौके पर पंहुची पुलिस और फोरेंसिक टीम

भदोही कोतवाली क्षेत्र के हरियांव गांव में रविवार को देर शाम दरवाजा बंद कर अधिवक्ता कमलेश श्रीवास्तव ने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पंहुचे स्वजनों ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। आनन- फानन एक निजी अस्पताल में ले गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:15 PM (IST)
भदोही में दरवाजा बंद कर अधिवक्ता ने खुद को मारी गोली, मौके पर पंहुची पुलिस और फोरेंसिक टीम
भदोही के हरियांव गांव में देर शाम दरवाजा बंद कर अधिवक्ता कमलेश श्रीवास्तव ने खुद को गोली मार ली।

जागरण संवाददाता, भदोही। कोतवाली क्षेत्र के हरियांव गांव में रविवार को देर शाम दरवाजा बंद कर अधिवक्ता कमलेश श्रीवास्तव ने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पंहुचे स्वजनों ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। आनन- फानन एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पंहुची पुलिस और फोरेंसिक टीम रायफल को लेकर जांच में जुटी हुई है।

भदोही कोतवाली क्षेत्र के हरियांव निवासी स्व. ओमकार नाथ श्रीवास्तव के तीन पुत्रों में दूसरे नंबर के कमलेश तहसील भदोही में अधिवक्ता थे। अवकाश होने के कारण वह घर पर ही थे। देर शाम दरवाजा बंद कर अपने लाइसेंसी रायफल से सिर में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर घर के अलावा आसपास के लोग भी पंहुच गए। इस बीच अफरा तफरी मच गई। दरवाजे के बाहर बड़ी संख्या में लोंगो की भीड़ लगी रही। लोग घटना के कारण पता करने में जुटे रहे। परिवार के लोग भी कुछ बताने की स्थिति में नही थे। उनका कहना है कि रायफल की सफाई करते समय घटना हुई है। प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय का कहना है अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जांच के बाद घटना का कारण स्पष्ट होगा। फोरेंसिक टीम ने सैम्पल एकत्र कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी