नए वर्ष में अपराध की बाढ़ पर बोले एडीजी जोन बृजभूषण शर्मा - 'अपराधियों की सूची बनाकर कार्रवाई करें'

अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एडीजी बृजभूषण शर्मा ने पुलिस अधिकारियों संग समीक्षा बैठक कर अपराधियों पर सख्ती करते हुए कार्रवाई का आदेश दिया। जनपद में अपराधियों की सूची तैयार करते हुए फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच टीमें लगाने को कहा।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:46 PM (IST)
नए वर्ष में अपराध की बाढ़ पर बोले एडीजी जोन बृजभूषण शर्मा - 'अपराधियों की सूची बनाकर कार्रवाई करें'
अपराधियों की सूची तैयार करते हुए फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच टीमें लगाने को कहा।

वाराणसी, जेएनएन। नए वर्ष में नए सिरे से अपराधियों के सिर उठाने से चिंतित पुलिस अधिकारी अब लगाम कसने की तैयारी में हैं। अपराधियों के खिलाफ सख्ती करते हुए अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एडीजी बृजभूषण शर्मा ने पुलिस अधिकारियों संग समीक्षा बैठक कर अपराधियों पर सख्ती करते हुए कार्रवाई का आदेश दिया।  जनपद मेंअपराधियों की सूची तैयार करते हुए फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच टीमें  लगाने को कहा।

वांछित अपराधियों गिरफ़्तारी करें अगर पुरस्कार नहीं घोषित है तो उन पर पुरस्कार घोषित करें। अपराधियो पर हिस्ट्रीशीट की कार्यवाही करे ताकि उनकी निगरानी की जा सकें। किसी अपराधी की ज़मानत हो रही हो तो ज़मानतदार का सत्यापन करे ताकि कोई फर्जी जमानत ना दे सके। इसके लिए पुलिस अधिकारियों को सचेत करते हुए थाना स्‍तर पर निगरानी का भी आदेश जारी किया गया है। 

जनपद के सभी थाने टाप टेन के अपराधियों की सूची बनाकर उनपर कार्यवाही करें। कई वर्षों से फरार इंद्रदेव उर्फ बीकेडी सेंट्रल जेल में निरुद्ध एमएलसी बृजेश सिंह से अदावत के लिए चर्चित है। उस पर  एक लाख का इनाम घोषित है। इसके अलावा दस वर्ष से अधिक समय से इनामी बदमाश विश्वास शर्मा उर्फ नेपाली फरार चल रहा है I  हत्या व लूट के मामले में फरार अनिल यादव उर्फ कल्लू पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं अपराधियों के शरण दाताओं पर कारवाई का आदेश दिया हैI

chat bot
आपका साथी