Actor Sanjay Mishra ने मीरजापुर के चुनार के धौरहरा गांव में सवारी बैठाकर खींचा रिक्शा

अभिनेता संजय मिश्रा ने मीरजापुर के चुनार के धौरहरा गांव में सवारी बैठाकर रिक्शा खींचा। फिल्म वो सात दिन के कई दृश्यों का फिल्मांकन किया गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:51 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 02:47 AM (IST)
Actor Sanjay Mishra ने मीरजापुर के चुनार के धौरहरा गांव में सवारी बैठाकर खींचा रिक्शा
Actor Sanjay Mishra ने मीरजापुर के चुनार के धौरहरा गांव में सवारी बैठाकर खींचा रिक्शा

मीरजापुर, जेएनएन। चुनार इलाके के धौरहरा गांव के सामने चुनार-मीरजापुर हाइवे पर रिक्शा चलाता एक बुजुर्ग और रिक्शे पर सूट-बूट में कंधे पर बैग टांगे बैठा नौजवान। जैसे ही एक्शन की आवाज आती है वैसे ही रिक्शे को चला रहे पके बालों वाले चालक ने पैडल मारना शुरू कर दिया और चंद कदमों के बाद ही कट की आवाज के साथ रिक्शा रुक जाता है और वह बुजुर्ग अपना पसीना पोछते हैं और उनका सहायक आकर धूप से बचने के लिए उनके ऊपर छाते की छाया कर देता है। रिक्शा चला रहे व्यक्ति का नाम संजय मिश्रा है जो बालीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। संजीदा अभिनय उनकी पहचान है और अपनी अभिनय क्षमता की बदौलत ही आफिस आफिस जैसे टीवी सीरियल करने के बाद तमाम सफल फिल्मों में उन्होंने अपने अभियान से चार चांद लगाए। उन्हें अपने बीच पाकर हाईवे पर आते जाते चुनार इलाके के लोग पूरा दिन उनकी एक झलक पाने के लिए रुकते रहे।

इंडियन सिनेफिले प्रोडक्शन एंड ए मिरर क्रियेशन के बैनर तले बन रही फिल्म वो सात दिन के कई दृश्यों का फिल्मांकन डायरेक्टर अंकित पांडेय के निर्देशन में किया गया। इसके साथ धौरहरा गांव व उसके आसपास बुधवार को पूरा दिन कैमरा एक्शन व कट की आवाजे गूंजती रही। फिल्म निर्माता पंचम सिंह ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च महीने में हो रही थी लेकिन कोरोना के चलते लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। अभी तीस फीसद शूटिंग बाकी है जिसके लिए प्रशासन से अनुमति ली गई है और जुलाई महीने में सारी शूटिंग खत्म कर ली जाएगी। फिल्म में संजय मिश्रा के साथ चंदन सान्याल और राजेश शर्मा भी हैं।

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा पांच जुलाई को बनारस की गलियों में कचौड़ी सब्जी और जलेबी का आनंद लिए थे। वह धार्मिक अनुष्ठान से जुड़े कार्य के लिए काशी पहुंचे रहे।

अभिनेता संजय मिश्रा पांच जुलाई को आए थे बनारस

अभिनेता संजय मिश्रा पांच जुलाई को बनारस की गलियों में कचौड़ी, सब्जी और जलेबी का आनंद लेते हुए नजर आए थे। संजय यहां पर अस्सी स्थित योगा हाउस में ठहरे हुए थे। यह उनकी सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। उनकी टीम से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि संजय योगा हाउस में खुद से ही खाना बनाकर खाना पसंद करते हैं। हालांकि बनारस के व्यंजनों के वो कायल भी हैं।

बनारस में शूटिंग की नहीं मिली थी इजाजत

अभी फिलहाल बनारस में शूटिंग की इजाजत तो नहीं मिली है हालांकि छिटपुट वेब सीरीज लोग सूट जरूर कर ले रहे हैं। संजय धार्मिक अनुष्ठान से जुड़े कार्य के लिए बनारस में आए थे। मस्त-मलंग छवि, बिंदास अंदाज और दिखते ही किसी के मन में जाग जाए यह अहसास कि इन्हें देखा है कहीं आसपास। कुछ ऐसा ही है खालिस आम आदमी की छवि रखने वाले फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा के साथ। वाराणसी उनका कई बार आना हुआ है। वह जब भी आते हैं, उनके प्रशंसक उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। इस बार कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है, ऐसे में हर कोई अपने को कोरोना से बचाव के लिए बच कर चल रहा है। इसके बावजूद प्रशंसक आखिर उनके समीप पहुंच ही गए।

chat bot
आपका साथी