वाराणसी में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने की 'जोगीरासारारारा' की शूटिंग

फ‍िल्‍म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा अभिनीत फ‍िल्‍म जोगीरासारारारा की शूटिंग शुरुआत से आखिर तक यूपी में हुई है। अलग अलग हिस्‍सों में वाराणसी और लखनऊ में फ‍िल्‍म के अलग अलग भागों की शूटिंग की गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 01:37 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 01:37 PM (IST)
वाराणसी में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने की 'जोगीरासारारारा' की शूटिंग
वाराणसी में गंगा तट पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने की 'जोगीरासारारारा' की शूटिंग।

वाराणसी, जेएनएन। फ‍िल्‍म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री नेहा शर्मा अभिनीत फ‍िल्‍म 'जोगीरासारारारा' की शूटिंग शुरुआत से आखिर तक यूपी में हुई है। अलग अलग हिस्‍सों में वाराणसी और लखनऊ में फ‍िल्‍म के अलग अलग भागों की शूटिंग की गई है। फ‍िल्‍म से जुड़े सूत्रोंं के अनुसार वाराणसी में असली लोकेशन पर इसके गानों की शूटिंंग की जा रही है। फ‍िल्‍म यूनिट से जुड़े लोगों के अनुसार बीते दो दिनों में वाराणसी में भी इसका काफी हिस्‍सा शूट किया जा चुका है। फ‍िल्‍म के निर्माता नईम ए सिद्दीकी हैं तो निर्देशन कुशान नंदी ने किया है। 

नेहा ने किया पोस्‍ट : फ‍िल्‍म अभिनेत्री नेहा शर्मा ने बुधवार को फ‍िल्‍म के वाराणसी में पूरी तरह शूटिंग से फुर्सत के बाद ट्वीटर पर पोस्‍ट में लिखा है - 'एक सुंदर यात्रा समाप्त हो जाती है। आप सभी के लिए यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना ऐसी खुशी थी, हर रोज इतना सीखने को मिल रहा था।' इस पोस्‍ट के साथ नवाजुद्दीन सिदृीकी, कुशान नंदी, किरन श्राफ को भी मेंशन किया है। इसके साथ ही गालिब असद भोपाली और संजय मिश्रा का भी नाम उन्‍होंने हैशटैग किया है। वाराणसी में पांच अप्रैल को गंगा आरती के दौरान नेहा ने एक वीडियो भी पोस्‍ट करने के साथ वाराणसी में गंगा की खूबसूरती की तारीफ की है। जबकि निर्देशक कुशान नंदी ने भी निर्देशन के दौरान एक तस्‍वीर पोस्‍ट कर फ‍िल्‍म के बारे में जानकारी साझा की है।

गंगा की तस्‍वीर वायरल : बुधवार की सुबह नेहा शर्मा द्वारा 'जोगीरासारारारा' के वाराणसी में गंगा तट पर गंगा आरती के दौरान दीपदान की एक फोटो ट्वीट करने के बाद लोगों में इस फ‍िल्‍म के बारे में चर्चा शुूरू हुई। इस बाबत यूनिट के लोगों ने बताया कि गंगा में गाने और कुछ हिस्‍सों की शूटिंग की जानी थी। यह फ‍िल्‍म का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा था जो पूरा हो गया है। वाराणसी में गंगा तट पर शूटिंग के दौरान टीम के सदस्‍यों ने अपने प्रशंंसकों को भी निराश नहीं किया और लोगों के साथ तस्‍वीरें भी खिंचवाई।  

chat bot
आपका साथी