जौनपुर में गौराबादशाहपुर थाने से फरार हुआ लूट का आरोपित, पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार की देररात माल उतारकर वापस जा रहे ट्रक चालक को तमंचा दिखाकर दो बदमाशों ने एक लाख पांच हजार छह सौ रुपये लूट लिया। हालांकि शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 02:53 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 02:53 PM (IST)
जौनपुर में गौराबादशाहपुर थाने से फरार हुआ लूट का आरोपित, पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी
ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया।

जौनपुर, जेएनएन। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार की देररात माल उतारकर वापस जा रहे ट्रक चालक को तमंचा दिखाकर दो बदमाशों ने एक लाख पांच हजार छह सौ रुपये लूट लिया। हालांकि चालक और खालासी के शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। दूसरा रुपये लेकर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। जो शनिवार की भोर में थाने से फरार हो गया है। हालांकि पुलिस फिलहाल ऐसी किसी घटना से इन्कार कर रही है।

इलाहाबाद जिले के दांडी नैनी निवासी शमशीर आजमगढ़ के मार्टिंनगंज के नोनारी निवासी अब्दुल्लाह के वेल्डिंग की दुकान पर लोहा का सामान खाली करके वापस जा रहा था। केशवपुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचा तो एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ट्रक को रोक लिया और तमंचे से आतंकित कर चालक के पास के रुपये लूट लिया। इस दौरान ट्रक चालक और खलासी दोनों बदमाशों से भिड़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिए। आसपास के ग्रामीण भी घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे। जिन्हें आता देख एक बदमाश लूटे गए रुपये लेकर आजमगढ़ की तरफ भाग निकला, जबकि दूसरे को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

घटना की जानकारी होने पर गौराबादशापुर थाने की पुलिस भी पहुंच गई और पकड़े गए बदमाश को थाने ले आई। जहां से भोर में भाग निकला। घटना की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस ने गोपनीय तरीके से पहले खोजबीन की कोशिश की, लेकिन बदमाश का कहीं पता नहीं चल पाया। दोपहर में पुलिस अधीक्षक नगर डाक्टर संजय कुमार, सीओ केराकत शुभम तोड़ी भी थाने में पहुंचे। उन्होंने थाने के अंदर पुलिसकर्मियों से पूछताछ की। इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष श्री प्रकाश राय ने लूट की घटना होना तो स्वीकार किया, लेकिन किसी के फरार होने की बात को सिरे से नकार दिया। बताया तहरीर मिली है, कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी