आम आदमी पार्टी ने मीरजापुर में चिपकाया दागी नेताओं का पोस्‍टर, बोले - 'सीएम ने कहा था'

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव कुलदीप तिवारी क्रांतिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि चौराहों पर अपराधियों का पोस्टर चिपका कर उनकी बेइज्जती किया जाएगा। उसी अनुसार उनके ही पार्टी में शामिल दागियों का पोस्टर चौराहे पर चिपकाया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 11:45 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 11:45 AM (IST)
आम आदमी पार्टी ने मीरजापुर में चिपकाया दागी नेताओं का पोस्‍टर, बोले - 'सीएम ने कहा था'
भारतीय जनता पार्टी में शामिल दागियों का पोस्टर चौराहे पर चिपकाया गया।

मीरजापुर, जेएनएन। बीते दिनों मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की ओर से दुष्कर्मियों की फोटो चौराहों पर लगाने के फैसले के बाद से इस पर सियासी संग्राम अब जमीन पर नजर आने लगा है। इस संबंध में भाजपा जुड़े रहे दागी नेताओं की तस्‍वीर आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा चिपकाने के बाद अब मीरजापुर जिले में आम आदमी पार्टी ने भी पोस्‍टर चिपका दिया। आजमगढ़ में हालांकि कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन मीरजापुर जिले में अभी इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। हालांकि इस बाबत सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं का बाजार गर्म है।

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के छात्र युवा संघर्ष समिति व महिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने सरदार पटेल चौराहा पर दागियों का पोस्टर चिपकाया। साथ ही अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया। प्रदेश सचिव कुलदीप तिवारी क्रांतिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि चौराहों पर अपराधियों का पोस्टर चिपका कर उनकी बेइज्जती किया जाएगा। उसी अनुसार उनके ही पार्टी में शामिल दागियों का पोस्टर चौराहे पर चिपकाया गया। कहा कि भाजपा सरकार ने जैसे देश को स्वच्छ बनाने के उद्देश्य से अभियान चला रखी है। ठीक उसी प्रकार अपनी पार्टी में अभियान चलाकर अपराधियों का सफाई करने की जरूरत है, तभी जनता समझेगी कि सरकार अपराधियों के खिलाफ है।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस बाबत चेतावनी दी कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी सड़क पर उतरने को बाध्य होगी। वहीं इस मामले को और आगे ले जाया जाएगा और प्रदर्शन का क्रम जारी रहेगा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि सीएम ने ही ऐसे लोगों की फोटो चौराहों पर लगाने को कहा था, लिहाजा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस काम को सीएम के निर्देश के बाद अंजाम दे रहे हैं। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष महिला इकाई सुशीला वर्मा, रेखा मौर्या, सुनीता विश्वकर्मा, गगन मिश्रा, पिंकी पटेल, दीपू सेठ, जान्हवी विश्वकर्मा, स्मृति गुप्ता, दिनकर चौबे, लक्ष्मीनारायण कुशवाहा, मनीष सिंह आदि रहे।

chat bot
आपका साथी