मीरजापुर में युवक ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारोपित को मार डाला

ददरा बाजार स्थित जनरल स्टोर की दुकान पर बैठे दुकानदार की एक युवक ने दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित बाजार में पिस्टल लहराते हुए पास के एक घर में जाकर छिप गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:40 PM (IST)
मीरजापुर में युवक ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारोपित को मार डाला
हत्यारोपित बाजार में पिस्टल लहराते हुए पास के एक घर में जाकर छिप गया।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। राजगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत ददरा बाजार स्थित जनरल स्टोर की दुकान पर बैठे दुकानदार की एक युवक ने दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित बाजार में पिस्टल लहराते हुए पास के एक घर में जाकर छिप गया। गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोग घायल हो सीएचसी राजगढ़ ले गए। वहां चिकत्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। दुकानदार की मौत की खबर लगते ही बाजारवासी आक्रोशित हो गए और तत्काल बाजार पहुंचकर घेराबंदी करते हुए हत्यारोपित को पकड़ लिया और उसे पीट पीट कर मार डाला। दो लोगों की हत्या होने की खबर लगते ही डीआईजी आरके भारद्वाज, डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार, एसपी अजय कुमार सिंह, एएसपी महेश अत्री, सीओ आपरेशन अजय राय एसडीएम मड़िहान जंग बहादुर यादव भारी संख्या फोर्स के साथ पहुंच गए। स्वजनों से घटना का कारण पता करने लगे, लेकिन दोनों की मौत होने से विवाद का कारण पता नहीं चल पाया।

ददरा गांव निवासी सत्यम सिंह 25 पुत्र स्व. सुभाष सिंह अपने घर में ही जनरल स्टोर की दुकान खोल रखा था। बुधवार की दोपहर एक बजे अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान हमलावर ऋषभ पांडेय 30 पुत्र गुडडू पांडेय निवासी करौदा मड़िहान वहां पहुंचा और सत्यम से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। मामला बढ़ने पर ऋषभ ने पिस्टल निकालकर सत्यम के ऊपर फायर कर दिया, लेकिन पहली गोली उसे नहीं लगी। गोली चलते ही सत्यम ने भागने का प्रयास किया तबतक ऋषभ ने दूसरी गोली चला दी। जो सत्यम के सीने में जा लगी। गाेली लगते ही सत्यम जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। यह देख हत्यारोपित पिस्टल लहराते हुए बाजार निवासी एक व्यक्ति के घर में जाकर छिप गया। उधर जमीन पर तड़प रहे सत्यम को लोग आनन फानन राजगढ़ सीएचसी ले गए। वहां देखते ही चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। दुकानदार के मौत की खबर लगते ही बाजारवासी आक्रोशित हो गए और अस्पताल से सीधे बाजार पहुंचे। जिसके घर में आरोपित छिपा था उसे बाहर निकालकर पीटने लगे और तबतक पीटते रहे जबतक उसकी मौत नहीं हो गई।

बोले अधिकारी : राजगढ़ के ददरा गांव में एक दुकानदार की एक युवक ने गाेली मारकर हत्या कर दी है। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हत्यारोपितों को भी ग्रामीणों ने मार डाला है। मामले की जांच चल रही है।

- अजय कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक। 

chat bot
आपका साथी