सोनभद्र में छेड़छाड़ की शिकार युवती ने की आत्महत्या, दुपट्टे के सहारे लटका मिला शव

दुद्धी तहसील मुख्यालय के वार्ड संख्या चार में दबंग युवकों द्वारा सरेआम छेड़छाड़ की शिकार युवती ने शनिवार को तड़के अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वाकये की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:50 AM (IST)
सोनभद्र में छेड़छाड़ की शिकार युवती ने की आत्महत्या, दुपट्टे के सहारे लटका मिला शव
युवती ने शनिवार को तड़के अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सोनभद्र, जेएनएन। दुद्धी तहसील मुख्यालय के वार्ड संख्या चार में दबंग युवकों द्वारा सरेआम छेड़छाड़ की शिकार युवती ने शनिवार को तड़के अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वाकये की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

मृतका की बिलखती विधवा मां ने समूचे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की शाम बियार टोला दुद्धी निवासी युवती घर के समीप नहर की ओर टहलने गई थी। उसका भाई उसके शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने गया था। बगीचे के पास पुलिया पर बैठे मोहल्ले के दबंग युवकों ने छींटाकशी करते हुए उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। किसी तरह उनके चंगुल से आजाद होकर वह घर पहुंची। युवती ने मां से समूचे घटनाक्रम की जानकारी दी। लोकलाज, गरीबी एवं अगले सप्ताह होने वाले विवाह को देखते हुए स्वजनों ने मामले को दबा दिया लेकिन युवती के मन मस्तिष्क पर पूरी घटनाक्रम के साथ ही दबंगों का खौफ बैठा रहा।

सुबह मां के जगाने पर युवती ने दरवाजा तो नहीं खोला लेकिन बाहर आने की हामी जरूर भरी। इसी दौरान वह अपने कमरे में ही दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मृतका के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर छेड़छाड़ करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी राम आशीष यादव ने बताया कि समूचे प्रकरण की गहनता पूर्वक जांच की जा रही है। मामले में कोई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कारवाई की जायेगी।

chat bot
आपका साथी