मीरजापुर में इमली तोड़ने के विवाद को लेकर मारपीट, 4 महिलाओं समेत 9 लोग घायल

मड़िहान थाना क्षेत्र के रामपुर तैंतीस गांव में इमली तोड़ने को विवाद को लेकर बुधवार की दोपहर सुबह पट्टीदारों के बीच जमकर मारपीट हो गई ।

By Vandana SinghEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 02:26 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 02:26 PM (IST)
मीरजापुर में इमली तोड़ने के विवाद को लेकर मारपीट, 4 महिलाओं समेत 9 लोग घायल
मीरजापुर में इमली तोड़ने के विवाद को लेकर मारपीट, 4 महिलाओं समेत 9 लोग घायल

मीरजापुर, जेएनएन। मड़िहान थाना क्षेत्र के रामपुर तैंतीस  गांव में इमली तोड़ने को विवाद को लेकर बुधवार की दोपहर सुबह पट्टीदारों  के बीच जमकर मारपीट हो गई ।मारपीट के बीच धारदार हथियार का भी प्रयोग किया गया जिसमें दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया गया । जिसमें   चार महिलाओं समेत  9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के कान खड़े हो गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गाड़ी पर लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान ले गए जहां सभी का इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि  बबुन्दर ने इमली तोड़ने को लेकर अपने पटीदारों पर आरोप लगाया कि इसी बीच महिलाओं के बीच कहासुनी हो गई और कहासुनी इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर टूट पड़े जिसमें एक पक्ष से बबुन्दर  (40) शेषमणि (35) अजय तिवारी (33 )मुन्नी देवी (35) तो दूसरे पक्ष से फुलवंती देवी (75 )सविता (35) कृष्ण कुमार( 27)पान कुमारी (40) राजू (17 )घायल हुए हैं जिनमें  फुलवंती, सविता, पान कुमारी, की हालत नाजुक बताई जा रही है डॉक्टर कौशल कुमार ने बताया कि सभी को धारदार हथियार से चोट लगी है ।वही प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है । मामला इमली के विवाद का है सभी को इलाज के लिए भेजा गया है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी