Corona Virus in Varanasi : शनिवार की सुबह 858 नए मरीज आए सामने, बाजारबंदी से पसरा रहा सन्‍नाटा

प्रशासन की निगाह भी इन दुकानों पर लगी रही और टीमों ने चक्रमण कर पूरी तरह बाजार बंदी को सुनिश्चित कराया। स्‍कूल कालेजों में बंदी की वजह से सड़क पर सन्‍नाटा रहा तो दुकानें बंद होने से लोगों की भीड़ भी सड़क से नदारद रही।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 12:15 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 01:16 PM (IST)
Corona Virus in Varanasi : शनिवार की सुबह 858 नए मरीज आए सामने, बाजारबंदी से पसरा रहा सन्‍नाटा
शनिवार की सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 858 नए मरीज सामने आए हैं।

वाराणसी, जेएनएन। जिले में शनिवार की सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 858 नए मरीज सामने आए हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के बीच अब हर दिन 1500 के करीब मरीज आ रहे हैं जबकि अस्‍पतालों में मरीजों को भर्ती करने की सुविधा न होने की वजह से अधिकतर मरीजों को होम क्‍वारंटाइन ही किया जा रहा है। जिले में इस समय 13972 कोरोना के सक्रिय मामले बने हुए हैं। जबकि 422 लोग अब तक कोरोना वायरस की वजह से दम तोड़ चुके हैं। 24898 लोग अब तक इस बीमारी से पूरी तरह उबर चुके हैं जबकि 39292 लोग इस बीमारी से आधिकारिक तौर पर संक्रमित हो चुके हैं। वहींं दूसरी ओर 5681 लोगों की रिपोर्ट अब भी पेंडिंग बनी हुई है। 

कोरोना वायरस के खतरों के बीच जिले में शनिवार और रविवार की बाजार बंदी भी अब शुरू कर दी गई है। दूध ब्रेड और सब्‍जी की दुकानें शनिवार की सुबह दस बजे तक खुली रहीं, इसके बाद यह दुकानें भी सुरक्षा कारणों से बंद कर दी गईं। जबकि मेडिकल स्‍टोर निय‍मानुसार खुले रहे और लोग दवाओं के लिए सुबह से ही स्‍टोर पर पहुंचते रहे। प्रशासन की निगाह भी इन दुकानों पर लगी रही और टीमों ने चक्रमण कर पूरी तरह बाजार बंदी को सुनिश्चित कराया। स्‍कूल कालेजों में बंदी की वजह से सड़क पर सन्‍नाटा रहा तो दुकानें बंद होने से लोगों की भीड़ भी सड़क से नदारद रही। 

पुलिस कमिश्‍नरेट ने किया पोस्‍ट : कोविड-19 महामारी की रोकथाम एवं बचाव हेतु पैदल भ्रमण कर लोगों को राज्य सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन्स के सम्बंध में जानकारी देते पुलिस उपायुक्त वरुणा जोन व सहायक पुलिस आयुक्त कैण्ट वाराणसी।

chat bot
आपका साथी