वाराणसी में हरिश्चंद्र पीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव में 7400 मतदाता कल चुनेंगे अपना प्रतिनिधि

वाराणसी में हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान चार मार्च को सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे के मध्य होगा । चुनाव के दौरान 7400 मतदाताओं को अपना प्रतिनिधि चुनने का मौका मिलेगा। परिणाम घोषित होते ही तत्काल विजयी प्रत्याशियों शपथ ग्रहण भी करा दिया जाएगा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 01:55 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:55 PM (IST)
वाराणसी में हरिश्चंद्र पीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव में 7400 मतदाता कल चुनेंगे अपना प्रतिनिधि
हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान चार मार्च को सुबह आठ बजे से होगा।

वाराणसी, जेएनएन। हरिश्चंद्र पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान चार मार्च को सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे के मध्य होगा । चुनाव के दौरान 7400 मतदाताओं को अपना प्रतिनिधि चुनने का मौका मिलेगा। वहीं विज्ञान प्रतिनिधि पर भानु प्रताप सिंह व शिक्षा प्रतिनिधि पर शेष नाथ यादव  पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। ऐसे में छात्रसंघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, पुस्तकालय मंत्री समेत 12 प्रत्याशियों का भाग्य का फसला शाम चार बजे के बाद होगा। परिणाम घोषित होते ही तत्काल विजयी प्रत्याशियों शपथ ग्रहण भी करा दिया जाएगा।

अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री व पुस्तकालय मंत्री पदों पर दो-दो प्रत्याशी होने के कारण छात्रसंघ के चारों पद पर सीधा मुकाबला है। कालेज प्रशासन ने चुनाव के मद्देनजर तैयारी बुधवार को पूरी कर लेने का दावा किया गया है।  मुख्य चुनाव अधिकारी  डा. अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। मतदान से लेकर शपथ ग्रहण तक की वीडियोग्राफी कराई जाएंगी। वहीं मतगणना सीसी कैमरा के निगरानी में होगा। कहा कि मतदान के लिए 14 बूथ बनाए गए हैं। प्रत्येक बूथों पर सभी प्रत्याशियों के एक-एक प्रतिनिधि तैनात रहेंगे। वहीं मतगणना पाच टेबल पर होगी।

ये प्रत्याशी चुनाव मैदान  

अध्यक्ष (02) : आयुष्मान यादव व हर्षिता गुप्ता  

उपाध्यक्ष (02):  अमन यादव व प्रतीक कुमार कन्नौजिया

महामंत्री (02) : नितिन कुमार यादव व विपुल सेठ

पुस्तकालय मंत्री (02) : मनोज कुमार यादव व शक्ति साहनी  

संकाय प्रतिनिधि-  कला संकाय : अमन शर्मा व आसिफ जमाल  

वाणिज्य : अंशु यादव व अभिषेक कुमार यादव

chat bot
आपका साथी