वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गड़वाघाट आश्रम में लगाए गए 71 फलदार पौधे

वाराणसी जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस के अवसर पर गड़वाघाट आश्रम में 71 फलदार पौधों का रोपण तथा करसड़ा स्थित अपनी पाठशाला पर वनवासी बच्चों के साथ रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने जन्मदिन मनाया।

Abhishek SharmaFri, 17 Sep 2021 02:55 PM (IST)
पाठशाला पर वनवासी बच्चों के साथ रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने पीम का जन्मदिन मनाया।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वाराणसी के गड़वाघाट आश्रम में 71 फलदार पौधे लगाए गए हैं। इस दौरान विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने अपनी पाठशाला पर वनवासी बच्चों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया और स्‍वच्‍छता संग शिक्षा के महत्‍व के बारे में बच्‍चों को प्रेरित भी किया। इस दौरान बच्‍चों को जहां पुरस्‍कार वितरित किया गया वहीं पौधों और हरियाली के महत्‍व के बारे में भी अवगत कराते हुए पर्यावरण संरक्षण के महत्‍व के बारे में भी बताया गया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस के अवसर पर गड़वाघाट आश्रम में 71 फलदार पौधों का रोपण तथा करसड़ा स्थित अपनी पाठशाला पर वनवासी बच्चों के साथ रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने जन्मदिन मनाया। रमना स्थित गड़वाघाट आश्रम पर शुक्रवार की सुबह मुख्य अतिथि श्रीराम चौहान राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार, कृषि निर्यात उत्तर प्रदेश के नेतृत्व में सुरेंद्र नारायण सिंह विधायक रोहनिया, आश्रम के बाबा प्रकाशध्यानानंद, सृजन सामाजिक संस्था के चेयरमैन अनिल सिंह के साथ उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग की तरफ से परिसर में 71 फलदार तथा औषधीय पौधे लगाए गए।

रोहनिया क्षेत्र के करसड़ा स्थित अपनी पाठशाला पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह की उपस्थिति में मनाया गया। जहां बच्चों को फल और मिठाई के साथ ही कपड़े बांटे गए। यहां वनवासी बस्ती के बच्चों को बीएचयू के छात्र निःशुल्क पढ़ाते हैं। विधायक ने कहा कि गरीबों के लिए अंत्योदय योजना से बस्ती के लोगों को लाभ दिलाया जाएगा। बीएचयू के छात्र छात्राओं द्वारा शहर से दूर बनवासी बच्चों को पढ़ाने की सराहना करते हुए विधायक ने हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर संस्था के वीरभद्र सिंह, रश्मि सिंह, प्रोफेसर जगदीश राय के अलावा भाजपा के राम मिलन मौर्य, दीपक सिंह, डॉ. देवाशीष, श्रवण राय, कमलेश पाल, उदल सिंह सहित काफी लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.