गाजीपुर में बैंक से 63 हजार की लूट, एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी ईजरी गांव के बीच नहर के पास सोमवार को ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक सतीश कुमार से एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश लुटेरे 63 हजार रुपये लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए भाग निकले।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:17 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:35 PM (IST)
गाजीपुर में बैंक से 63 हजार की लूट, एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश लुटेरे 63 हजार रुपये लूट लिये।

गाजीपुर, जेएनएन। सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी ईजरी गांव के बीच नहर के पास सोमवार को ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक सतीश कुमार से एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश लुटेरे 63 हजार रुपये लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए भाग निकले। दिन दहाड़े लूट की वारदात सामने आने के बाद लोगों में दहशत का माहौल रहा तो दूसरी ओर पुलिस को जानकारी होने के बाद आनन फानन कई थानों में अलर्ट जारी कर आने जाने वाले बाइक चालकों की जांच की गई। पुलिस के अनुसार जांच जारी है जल्‍द ही पुलिस के हत्‍थे सभी तीनों आरोपित चढ़ जाएंगे। 

पीड़‍ित ने बताया कि लुटेरों ने चलती गाड़ी से सतीश को धक्का दे दिया ‌जिसके कारण उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और गिर पड़े। बैंक मित्र से 63 हजार रुपये भरा बैग, चेकबुक, स्वैप मशीन आदि से भरा झोला छीन लिया। सूचना मिलते ही मौके प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह, सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्ण, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राजधारी चौरसिया मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच जगह जगह नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग करने लगे। काफी प्रयास के बाद भी कोई आरोपित लुटेरा पकड़ा नहीं जा सका। 

लूट की वारदात सामने आने के बाद आनन फानन अलर्ट जारी कर वाहनों की चेकिंंग शुरू की गई। जांच के बाद भी शाम तक कोई भी लुटेरा पकड़ में नहीं आ सका। वहीं पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस के अनुसार कुछ पुराने अपराधियों से पूछताछ कर लूट में शामिल लोगों की पहचान कर जल्‍द ही कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, लुटेरों का कुछ पता नहीं चलने की वजह से स्‍थानीय लोगों में दिन दहाड़े वारदात को लेकर आतंक का माहौल बना हुआ है। 

chat bot
आपका साथी