गाजीपुर में तमंचा से आतंकित कर बैंक मित्र से दिनदहाड़े लूट, पुलिस जांच में जुटी

गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी ईजरी गांव के बीच नहर के पास सोमवार की सुबह बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश बैंक मित्र को तमंचा से आतंकित कर 63 हजार रुपये से भरा झोला छीनकर भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

Saurabh ChakravartyMon, 26 Jul 2021 06:30 PM (IST)
बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश बैंक मित्र को तमंचा से आतंकित कर 63 हजार रुपये से भरा झोला छीनकर भागे।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता। सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी ईजरी गांव के बीच नहर के पास सोमवार की सुबह बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश बैंक मित्र को तमंचा से आतंकित कर 63 हजार रुपये से भरा झोला छीनकर भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने पीड़ित से पूछताछ की। जगह-जगह चेकिंग शुरू की गई, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आ सके।

जमानियां कोतवाली क्षेत्र के जीवपुर निवासी सतीश कुमार यादव एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता है। उसकी दुकान ढढ़नी बाजार में है। रोज की तरह वह अपने घर से करीब 11.30 बजे अकेले बाइक से मलसा ईजरी नहर होते हुए ढढ़नी जा रहा था। ढढ़नी की तरफ से मुंह बांधे एक बाइक पर सवार तीन युवक आए और बैंक मित्र के पीछे लग गए। इजरी नहर के पास सुनसान स्थान देख लुटेरों ने सतीश की बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया, जिससे वह बाइक सहित गिर पड़ा। मौका मिलते ही दो लुटेरे बाइक से उतर गए, जबकि तीसरा बाइक को चालू हालत में रखा था। बैंक मित्र को तमंचा से आतंकित करते हुए रुपये से भरा बैग छीनकर फायर करते हुए वह नगसर की तरफ भाग निकले। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

एसपी डा. ओपी सिंह ने पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए संबंधितों से जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। मौके पर एएसपीआरए आरडी चौरसिया, सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्ण सहित सुहवल प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह दलबल के साथ पहुंचे थे। प्रभारी निरीक्षक सुहवल योगेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग, उसके रखा कागजात लूट कर फरार हो गए। पीड़ित की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से छानबीन करने के साथ ही लुटेरों को दबोचने के लिए जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान कर रही है। जल्द ही तीनों लुटेरे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.