वाराणसी में देशी शराब की अवैध फैक्ट्री से 400 लीटर स्प्रिट और उपकरण बरामद, एक व्‍यक्ति हिरासत में

चोरी से चल रही देशी शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री का पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने उजागर किया। इस दौरान छापा मारकर भारी मात्रा में शराब बनाने का उपकरण 400 लीटर स्प्रिट 50 हजार खाली शीशी बरामद कर एक व्‍यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:29 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:29 PM (IST)
वाराणसी में देशी शराब की अवैध फैक्ट्री से 400 लीटर स्प्रिट और उपकरण बरामद, एक व्‍यक्ति हिरासत में
चोरी छिपे नरायनपुर के बिहार बस्ती में अवैध देशी शराब बनाकर बेची जा रही थी।

वाराणसी, जेएनएन। चौबेपुर क्षेत्र के नरायनपुर में बिहार गांव में चोरी से चल रही देशी शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री का पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने उजागर किया। इस दौरान छापा मारकर भारी मात्रा में शराब बनाने का उपकरण 400 लीटर स्प्रिट, 50 हजार खाली शीशी बरामद कर एक व्‍यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

आबकारी निरीक्षक अभय सिंह ने बताया कि चोरी छिपे नरायनपुर के बिहार बस्ती में अवैध देशी शराब बनाकर बेची जा रही थी। मुखबिरों की सूचना पर बुधवार को दोपहर में छापा मारा गया। इस दौरान कुछ लोग मौके से फरार भी हो गए। वहीं मौके से शमशेर बहादुर सिंह नामक व्‍यक्ति पकड़ा गया। इसके घर से 11 ड्रम, 400 लीटर स्प्रिट ,50 हजार खाली शीशी, ढक्कन, रैपर कुछ बनी शराब और क्यूआर कोड आदि बरामद हुआ। यह नकली बॉम्बे स्पेशल का रैपर लगाकर चोरी छिपे बेचते थे। हिरासत में लिए गए शमसेर बहादुर सिंह से पुलिस पूछताछ कर आरोपितों की शिनाख्‍त में जुटी हुई है। 

chat bot
आपका साथी