पीडीडीयू जंक्‍शन पर ब्रम्हपुत्र मेल से 38.50 लाख बरामद, पुलिस की हिरासत में चांदी व्यापारी

डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जा रही ब्रम्हपुत्रा मेल से मंगलवार की रात आरपीएफ व जीआरपी टीम ने एक व्यापारी के पास से 38 लाख 50 हाजर रुपये बरामद किए। व्यापारी को हिरासत में लेने के साथ अन्य जांच एजेंसियों को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:10 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:10 AM (IST)
पीडीडीयू जंक्‍शन पर ब्रम्हपुत्र मेल से 38.50 लाख बरामद, पुलिस की हिरासत में चांदी व्यापारी
जीआरपी थाने में आरोपित के बारे में जानकारी देते इंस्पेक्टर अशोक दुबे।

चंदौली, जेएनएन। डिब्रुगढ़ से नई दिल्ली जा रही ब्रम्हपुत्र मेल से मंगलवार की रात आरपीएफ व जीआरपी टीम ने एक व्यापारी के पास से 38 लाख 50 हाजर रुपये बरामद किए। व्यापारी को हिरासत में लेने के साथ अन्य जांच एजेंसियों को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वह रुपयों की सही जानकारी नहीं दे पा रहा है। आरपीएफ कर्मी जीएसटी टीम के आने का इंतजार कर रहे।

जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि फिरोजाबाद, थाना उत्तर कम्बुआन निवासी जीतू अग्रवाल पटना से बकाया रुपया लेकर फिरोजाबाद जा रहा था। जीतू चांदी और चूड़ी का व्यापार करता है। प्लेटफ़ार्म चार पर ब्रम्हपुत्र मेल के आने के बाद आरपीएफ व जीआरपी टीम जांच कर रही थी। इस दौरान ट्रेन चढ़ता हुए एक संदिग्ध दिखाई दिया। टीम ने जब उसे रोक कर पुछताछ की। बैग चेक किया तो शुरू की तो रुपये मिले। इसकी सूचना तत्काल बड़े अधिकारियों को दी गई। उसके पास कोई टिकट भी नहीं था। जांच टीम के अनुसार जीतू पटना से बस पकड़ कर ट्रेन पकड़ने के लिये जंक्शन पर आया था। फिलहाल रुपयों की जानकारी जुटाने में जांच एजेंसियां लगी हैं।

chat bot
आपका साथी