वाराणसी के फूलपुर में इंजीनियर के घर से 32 लाख का माल चोरों ने किया पार

फुलपुर पुलिस बैंक मैनेजर की हत्या व लूट की गुत्थी सुलझाने व घटना के लंबी चेन को गिरफ्त में लेने के दिन रात एक की हुयी है तबतक बेलवा गांव में चोरों ने इतनी बड़ी चोरी करके पुलिस के सामने एक नई चुनौती खड़ी हो गयी।

Abhishek SharmaWed, 16 Jun 2021 02:05 PM (IST)
इसके अलावा मंगलवार की रात दो अन्य जगह भी चोरी हुई।

वाराणसी, जेएनएन। फूलपुर थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में बीती रात रियल स्टेट में इंजीनियर के घर मे हुई चोरी में चोरों ने 32 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने चुरा ले गए। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कम्प मच गया। फुलपुर पुलिस बैंक मैनेजर की हत्या व लूट की गुत्थी सुलझाने व घटना के लंबी चेन को गिरफ्त में लेने के दिन रात एक की हुयी है तबतक बेलवा गांव में चोरों ने इतनी बड़ी चोरी करके पुलिस के सामने एक नई चुनौती खड़ी हो गयी। इसके अलावा मंगलवार की रात दो अन्य जगह भी चोरी हुई।

घटना की जानकारी होते ही पर पुलिस मौके पर पहुची और जांच में जुट गई। बताया जाता है बेलवा गांव (बड़ी) निवासी सुरेन्द्र प्रसाद व राजेन्द्र प्रसाद मिश्र के दो -दो बेटे चारों दिल्ली एन सी आर में रियल स्टेट में इंजीनियर हैं जो घटना की सूचना पाकर प्लेन से घर पहुच गए। गृह स्वामी सुरेन्द्र ने पुलिस को दिए गए तहरीर में लिखा है कि घर मे बीती रात लगभग एक बजे सीढ़ी के सहारे घर मे घुसे चोरों ने तीन कमरे के अलमारी व बक्से को तोड़कर उसमे रखे 500 ग्राम सोने व छ‍ह किलो चांदी के जेवर चुरा ले गए। सुरेन्द्र ने बताया कि सोने और चांदी का का सामान चोर चुरा ले गए। सभी पर होल मार्क आर एस लगा हुआ था।

सुरेन्द्र ने बताया कि घटना को अंजाम देते समय खटपट की आवाज सुनकर उनकी पत्नी की नींद खुली तो वह आवाज सुनकर बरामदे में आई और बल्ब जलाई तो दो चोर भागते नजर आये। उनके मुताबिक एक लगभग 18 वर्ष और नाटे कद काठी का तथा दूसरा 20 वर्ष का था और काले रंग का कपड़ा और टी शर्ट पहना हुआ था। उनके चिल्लाने पर जब तक परिवार के अन्य सदस्य पहुचते तब तक चोर सीढ़ी के रास्ते भाग गए। सुरेन्द्र के मुताबिक चोरों के हाथ 32 लाख रुपये के सोने चांदी के गहने हाथ लगे।

सुरेन्द्र मिश्र गांव में रहकर खेती करते हैं लेकिन उनके भाई राजेन्द्र, भतीजे व लड़के दिल्ली व गुड़गांव स्थित एक रियल स्टेट कम्पनी में सिविल इंजीनियर है। जो बाहर ही रहते हैं। वहीं सुरेन्द्र के पड़ोसी मनोज दुबे के घर में घुसे चोरों के हाथ मे मात्र तीन हजार रुपए लगे। बेलवा गांव से एक किमी दूर स्थित छिरिया गांव में आशा पांडेय के घर से भी 15 से 20 हजार रुपये के नगदी समेत जेवरात चुरा ले गए। फूलपुर पुलिस ने 32 लाख रुपये की जानकारी लेने पर बताया कि अभी चोरी गए रकम की जानकारी नही दी गई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.