वाराणसी में बकाये पर 22 घरों की बत्ती गुल, बिजली महाकैम्प में 2.38 लाख रुपये की वसूली

अनेई स्थित 33 केवी विद्युत उपकेंद्र में रविवार को मेगा कैंप का आयोजन किया गया। इसमें उपखंड अधिकारी आरएन यादव एवं अवर अभियंता सर्वेश कुमार मौके पर मौजूद रहे। कैंप के दौरान उपभोक्ताओं की बिलिंग व मीटरिंग सम्बंधी समस्याओं का निवारण किया गया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 05:06 PM (IST)
वाराणसी में बकाये पर 22 घरों की बत्ती गुल, बिजली महाकैम्प में 2.38 लाख रुपये की वसूली
अनेई स्थित 33 केवी विद्युत उपकेंद्र में रविवार को मेगा कैंप का आयोजन किया गया।

वाराणसी, जेएनएन। अनेई स्थित 33 केवी विद्युत उपकेंद्र में रविवार को मेगा कैंप का आयोजन किया गया। इसमें उपखंड अधिकारी आरएन यादव एवं अवर अभियंता सर्वेश कुमार मौके पर मौजूद रहे। कैंप के दौरान उपभोक्ताओं की बिलिंग व मीटरिंग सम्बंधी समस्याओं का निवारण किया गया। कैंप का निरीक्षण अधीक्षण अभियंता इ. डीके त्यागी ने किया।

आयोजित इस मेगा कैंप में आईडीएफ, सीडीएफ, आरडीएफ के 26 उपभोक्ताओं का संशोधन किया गया। साथ ही 2.38 लाख की राजस्व वसूली की गई। नौ उपभोक्ताओं के मीटर बदले गए। इसके अलावा तीन उपभोक्ताओं के यहां अनमीटर पर मीटर लगाया गया। सात उपभोक्ताओं का विधा परिवर्तन किया गया।

इस दौरान 22 उपभोक्ताओं के विद्युत बिल बकाए पर लाइन का विच्छेदन किया गया तथा 44 उपभोक्ताओं का कोविड-19 ओटीएस योजना में पंजीकरण कराकर लाभ दिया गया। आगामी मंगलवार 19.01.2021 को भी अनेई उपकेंद्र पर कैम्प लगाया जाएगा। उपभोक्ताओं से अपील है की एलेमवी -2, 4, 6 के उपभोक्ता योजना का लाभ शीघ्र उठाएं।

chat bot
आपका साथी