विधायक विजय मिश्र के बेटे और बहू के नाम आवंटित कर दिया भदोही जिला पंचायत की 20 दुकानें

विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र और बहू रूपा मिश्र के फर्म को जिला पंचायत की 20 और उनके करीबी प्रदीप शुक्ला को पांच दुकानें आवंटित कर दी गई हैं। जिला पंचायत की सरकारी संपत्ति को अपराधिक षडयंत्र के जरिए हड़पने का कार्य किया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:36 PM (IST)
विधायक विजय मिश्र के बेटे और बहू के नाम आवंटित कर दिया भदोही जिला पंचायत की 20 दुकानें
विजय मिश्र के बेटे व बहू को जिपं की 20 और उनके करीबी को 5 दुकानें आवंटित की गई हैं।

भदोही, जेएनएन। विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र और बहू रूपा मिश्र के फर्म को जिला पंचायत की 20 और उनके करीबी प्रदीप शुक्ला को पांच दुकानें आवंटित कर दी गई हैं। रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी की शिकायत पर जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने जांच कराने का निर्देश दिया है।

भवन और फर्म हड़पने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराने के बाद रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी लगातार शिकायत कर विधायक की मुश्किलें बढ़ा दी है। डीएम से शिकायत कर आरोप लगाया कि गोपीगंज में प्राथमिक विद्यालय भवन को गिराकर दुकान का निर्माण कराया जा रहा है। विधायक ने अपने बेटे विष्णु मिश्र और बहू रूपा मिश्रा के फर्म नव निर्माण इंफ्राहाइट्स एंड मूवर्स प्राइवेट लिमिटेड व ललीरा बिल्डकान प्राइवेट लिमिटेड के नाम 20 दुकानें आवंटित करा लिया गया है जबकि सुजातपुर निवासी प्रदीप शुक्ला को पांच दुकान दिया गया है। जिला पंचायत की सरकारी संपत्ति को अपराधिक षडयंत्र के जरिए हड़पने का कार्य किया गया है। जांच कर दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाए।

आवंटन प्रकिया में किसी भी प्रकार की धांधली नहीं की गई

ई-टेंडर पोर्टल पर दुकानों की ई-नीलामी की गई है। बोली लगाने के लिए 21 दिन का समय दिया गया था। इसके साथ ही 10 दिन और भी बढ़ाया गया था। प्रक्रिया के तहत जिसने सबसे अधिक बोली लगाई थी उसे दुकान आवंटित किया गया है। आवंटन प्रकिया में किसी भी प्रकार की धांधली नहीं की गई है।

- सुुभाष भारतीय, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत।

chat bot
आपका साथी