Jaunpur में आचार संहिता के उल्लंघन में 19 पर मुकदमा, मतदाताओं को बांटे जा रहे थे रुपये

जौनपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान की तिथि करीब आने के साथ ही पुलिस प्रशासन के तेवर और सख्त हो गए हैं। विभिन्न थानों की पुलिस ने 19 के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:46 AM (IST)
Jaunpur में आचार संहिता के उल्लंघन में 19 पर मुकदमा, मतदाताओं को बांटे जा रहे थे रुपये
पुलिस ने 19 के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है।

जौनपुर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान की तिथि करीब आने के साथ ही पुलिस प्रशासन के तेवर और सख्त हो गए हैं। विभिन्न थानों की पुलिस ने 19 के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है।  

सिंगरामऊ पुलिस ने निषेधाज्ञा व कोविड-19 के दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर 15 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चार वाहन सीज कर दिए हैं। वाहनों से बड़ी मात्रा में चुनाव प्रचार सामग्री बरामद हुई। बदलापुर थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बूथों के भ्रमण के दौरान जिला पंचायत सदस्य पद के एक प्रत्याशी के पक्ष में बिना पास व अनुमति के प्रचार कर रहे दो वाहनों को सीज करने के साथ ही प्रचार सामग्री जब्त कर मुकदमा दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष जफराबाद विजय प्रताप सिंह ने आचार संहिता के उल्लंघन में बृजेश यादव जमैथा शिवपुर, विकास यादव भुवाल पट्टी जगदीशपुर व सुशील यादव शीतला चौकिया को नाथूपुर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। आटो रिक्शा को सीज कर दिया। उधर, थानाध्यक्ष सुरेरी संतोष कुमार पाठक और उनके हमराहियों ने शुक्रवार की शाम गश्त के दौरान देहुआ गांव के समीप विशाल सिंह उर्फ डब्बू सिंह को मतदाताओं को रुपये बांटते समय गिरफ्तार कर लिया। 

chat bot
आपका साथी