सराय तक्की और रामपुर गांव में भूमि-विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले, दर्जन भ्‍ार लोग घायल

सराय तक्की और रामपुर गांव में शुक्रवार सुबह भूमि-विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले और इसमें हंसिया का प्रयोग किया गया। इनमें 11 महिला और दो पुरुष समेत 13 घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने घायलों का उपचार स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया।

By Edited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 01:11 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:11 AM (IST)
सराय तक्की और रामपुर गांव में भूमि-विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले, दर्जन भ्‍ार लोग घायल
सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने घायलों का उपचार स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया।

वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के सराय तक्की और रामपुर गांव में शुक्रवार सुबह भूमि-विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले और इसमें हंसिया का प्रयोग किया गया। इनमें 11 महिला और दो पुरुष समेत 13 घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने घायलों का उपचार स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया। दोनों घटनाओं में पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मारपीट की पहली घटना सराय तक्की गांव में हुई जिसमें गुड्डू, अश्विनी और पप्पू अपने पड़ोस के अखिलेश चंद शुक्ला की जमीन पर बांस-बल्ली गाड़ कर कब्जा करने लगे। विरोध करने पर कब्जा कर रहे पक्ष के लोगों ने बुजुर्ग अखिलेश, उनकी पत्नी पूनम और रुमन को मारपीट कर घायल कर दिया।

वहीं रामपुर में घटित मारपीट की घटना में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इसमें एक पक्ष की रुखसाना, तारा बेगम, तन्नू जैनम, निशा और दूसरे पक्ष के इस्लाम, शकीला, रुखसाना, जुबैदी, मुन्नी सहित जैनम घायल हुई हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी