कंटेनर से मुरादाबाद ले जाया जा रहा 10 क्विंटल गांजा बरामद, वाराणसी में एसटीएफ व एनसीबी टीम की कार्रवाई

हाइवे पर मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी क्रम में भीखीपुर के पास से स्पेशल टास्क फोर्स व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कंटेनर में छीपाकर ले जाया जा रहा 10 क्विंटल गांजा बरामद किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:43 PM (IST)
कंटेनर से मुरादाबाद ले जाया जा रहा 10 क्विंटल गांजा बरामद, वाराणसी में एसटीएफ व एनसीबी टीम की कार्रवाई
स्पेशल टास्क फोर्स व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कंटेनर में छीपाकर ले जाया जा रहा 10 क्विंटल गांजा बरामद किया।

वाराणसी, जेएनएन। हाइवे पर मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी क्रम में भीखीपुर के पास से स्पेशल टास्क फोर्स व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कंटेनर में छीपाकर ले जाया जा रहा 10 क्विंटल गांजा बरामद किया। इस दौरान कंटेनर से दो व उसके आगे-आगे चल रहे स्कार्पियो सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

एसटीएफ व एनसीबी को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि विशाखापट्टनम से कंटेनर के अंदर बोरियो में गांजा भर कर मुरादाबाद ले जाया जा रहा है। कंटेनर के आगे-पीछे फर्जी नंबर लिखा था। मिर्जामुराद पुलिस के सहयोग से टीम ने कंटेनर को पकड़ लिया। कंटेनर को पास कराने के लिए आगे-आगे स्कार्पियो से तस्कर चल रहे थे। कार्यवाहक थानाप्रभारी राधेश्याम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में मुरादाबाद के डिंगरपुर (मनाढेर) निवासी अकील व वसीम, बरेठा (मनाढेर) निवासी मोसिम, मुरादाबाद के विलारी निवासी मुकीम तथा मुरादाबाद के गजूपुर (कुंडरकी) निवासी नसीम शामिल हैं। कंटेनर व स्काॢपयो को सीज कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी