सड़क पर नशे में झूम रहे थे दस शराबी, हवालात में कुछ इस तरह पुलिस ने उतारा नशा

शराबियों के हुड़दंग की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी सुनीलदत्त दुबे 10 शराबियों को गिरफ्तार कर हवालात की सैर करा 290 में चालान कर निजी मुचलका पर छोड़ दिया। शराबियों की गिरफ्तारी पर उनके परिवार की महिलाएं भी थाने पहुंच गई थीं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:11 PM (IST)
सड़क पर नशे में झूम रहे थे दस शराबी, हवालात में कुछ इस तरह पुलिस ने उतारा नशा
10 शराबियों को गिरफ्तार कर हवालात की सैर करा 290 में चालान कर निजी मुचलके पर छोड़ दिया।

वाराणसी, जेएनएन। सच ही कहा गया है कि शराबी के दो ठिकाने, ठेके जाएं या थाने। ऐसा ही कुछ चरितार्थ हुआ सोमवार की सुबह मिर्जामुराद क्षेत्र के कछवांरोड स्थित देसी और अंग्रेजी शराब ठेका के पास सार्वजनिक स्थान पर बैठ कर शराब पीने के बाद अराजकता फैला रहे शराबियों संग। शराबियों के हुड़दंग की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी सुनीलदत्त दुबे 10 शराबियों को गिरफ्तार कर हवालात की सैर करा 290 में चालान कर निजी मुचलके पर छोड़ दिया। शराबियों की गिरफ्तारी पर उनके परिवार की महिलाएं भी थाने पहुंच गई थीं। महिलाओं का कहना था कि शराब का ठेका ही बंद करा दिया जाएं।

वहीं इससे पूर्व रविवार की शाम को रथयात्रा चौराहे के समीप मॉडल शॉप के बगल में बाइक लगाकर बियर पीने वाले युवकों से खफा एसएसपी ने चौकी प्रभारी रामनरेश यादव को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद से ही शहर भर में जगह जगह खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। आनन फानन पुलिस के सक्रिय होने के बाद शराबियों की मानो शामत आ गई। सबसे बड़ी कार्रवाई मिर्जामुराद क्षेत्र में शुरू हुई जहां पुलिस ने 10 शराबियों का नशा हवालात लाकर उतार दिया तो उनके परिवार की महिलाएं भी उनको बचाने के लिए सिफारस करने पहुंच गईं।

chat bot
आपका साथी