आजमगढ़ में चोरी से बिजली का उपभोग करते 10 पकड़े गए, बकाएदारों के खिलाफ सख्‍ती

आजमगढ़ में वैश्विक महामारी कोरोना का ग्राफ काफी कम हो गया है तो अब पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड भी बड़े बकाएदारों और चोरी से बिजली का उपभोग करने वालों को राहत देने के मूड में बिल्कुल नहीं है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:00 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:00 AM (IST)
आजमगढ़ में चोरी से बिजली का उपभोग करते 10 पकड़े गए, बकाएदारों के खिलाफ सख्‍ती
बकाएदारों और चोरी से बिजली का उपभोग करने वालों को राहत देने के मूड में विभाग बिल्कुल नहीं है।

आजमगढ़, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना का ग्राफ काफी कम हो गया है तो अब पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड भी बड़े बकाएदारों और चोरी से बिजली का उपभोग करने वालों को राहत देने के मूड में बिल्कुल नहीं है। आदेश के अनुपालन में शनिवार को शहर के सिधारी रेलवे क्रासिंग के समीप चेकिंग अभियान चला। इस दौरान चोरी से बिजली का उपभोग करते 10 लोग पकड़े गए, जिनके खिलाफ बिजली विभाग के थाने में एफआइआर दर्ज कराते हुए छह लाख का जुर्माना निर्धारित किया गया। इस कार्रवाई से अन्य बकाएदारों में हड़कंप की स्थिति रही।

शहरी क्षेत्र में 10 से ऊपर के लगभग 19 हजार बकाएदार हैं। जिनके खिलाफ अब वसूली की कार्रवाई तेज हो गई है। शहरी क्षेत्र में चले अभियान में भी 10 हजार रुपये के ऊपर के तक लगभग 42 लाख रुपये के 110 लोगों के कनेक्श्न विच्छेदित किए गए। कार्रवाई में एसडीओ टाउन प्रथम बीरेंद्र कुमार सिंह, प्रवर्तन दल के जेई मनाेज सिंह, बिजली विभाग के जेई लालबहादुर एवं अन्य विद्युतकर्मी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी