ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

गुरुवार देरशाम नानामऊ घाट में मां की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहा था युवक सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजते हुए शव पीएम को भेजा है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 08:54 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 11:32 PM (IST)
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

संवाद सहयोगी, बांगरमऊ: मां की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे युवक की बाइक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया और ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया। युवक की मौत पर स्वजन को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव सलारीखेड़ा निवासी अमर सिंह पुत्र बाबूलाल भाइयों विनोद व मनोज के साथ चंडीगढ़ में रहकर कैटरिग का काम करता था। तीन माह पहले तबीयत खराब होने से वह अपनी मां इंद्ररानी को इलाज के लिये चंडीगढ़ ले गया था, जहां उसकी मौत हो गई। गुरुवार भोरपहर वह उन्नाव पहुंचा और परिवार के लोगों के साथ बाइक से क्षेत्र के नानामऊ गंगातट पर मां की अस्थियां विसर्जित करने गया था, जहां से लौटते समय देरशाम लखनऊ मार्ग स्थित रेलवे क्रॉसिग के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि साथ में बैठा चचेरा भाई बबलू घायल हो गया। चालक घटना के बाद ट्रक छोड़कर भाग गया। वहीं पुलिस ने ट्रक कब्जे में लिया है।

chat bot
आपका साथी