उन्नाव में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली युवती को चलती ट्रेन से फेंका

ट्रेन से गिरने के कारण युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच युवती को हफीजाबाद में एक डॉक्टर के यहां ले गए जहां उसका प्राथमिक उपचार हुआ।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 12:51 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 10:13 AM (IST)
उन्नाव में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली युवती को चलती ट्रेन से फेंका
उन्नाव में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली युवती को चलती ट्रेन से फेंका

उन्नाव, जेएनएन। घर से दवा लेने निकली एक युवती को बहाने साथ ले गया युवक सोमवार शाम ट्रेन में छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसे चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इस दौरान युवती का एक पैर कट गया। लहूलुहान हालत में युवती को पड़ा देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ि‍ता को पीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव सेल्हापुर की निवासी युवती सोमवार शाम लगभग चार बजे घर से दवा लेने के लिए काली मिट्टी जा रही थी। रास्ते में गांव का ही एक युवक मिला उसने बांगरमऊ में अच्छी दवा दिलाने की बात कही। इस पर युवती उसके साथ चल दी। युवक ने फतेहपुर चौरासी स्टेशन से शाम को बालामऊ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन पकड़ी। दोनों खिड़की के सामने गैलरी में खड़े हो गए।  ट्रेन नेवलापुर और हीरापुर के मध्य पहुंची तो युवक छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसे चलती ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया। हीरापुर गांव स्थित क्रॉसिंग पर युवती गिरी और पैर कट गया। ट्रेन से गिरने के कारण युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच युवती को हफीजाबाद में एक डॉक्टर के यहां ले गए जहां उसका प्राथमिक उपचार हुआ। घायल युवती ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी गांव वालों को देकर परिजनों का बता दिया।ग्रामीणों ने फोन पर घायल युवती के भाई को सूचना दी। जिस पर परिवार के लोग हफीजाबाद पहुंचे जहां से घायल बहन को लेकर भाई ने उसे पीएचसी में भर्ती कराया है। पीड़ित युवती के भाई ने बताया कि चलती ट्रेन से धक्का देने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। फिलहाल पुलिस मनचले की तलाश में जुटी गई है। 

chat bot
आपका साथी