पत्नी ने तीन लोगों के साथ मिलकर की थी संतराम की हत्या

संवाद सहयोगी पाटन संतकुमार की हत्या में पत्नी समेत चार लोग शामिल थे इस बात पर मुहर लग ग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:24 PM (IST)
पत्नी ने तीन लोगों के साथ मिलकर की थी संतराम की हत्या
पत्नी ने तीन लोगों के साथ मिलकर की थी संतराम की हत्या

संवाद सहयोगी, पाटन : संतकुमार की हत्या में पत्नी समेत चार लोग शामिल थे, इस बात पर मुहर लग गई। इंटरनेट मीडिया पर उसके बच्चों ने पुलिस को भी बताया है। उधर बच्चों के बयान का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया है। वीडियो में बच्चों ने आंखों देखी कहानी बयां करते हुए बताया कि घटना से पहले तीन लोग घर आए थे मम्मी के पास जिन्होंने पहले घर पर शराब पी और फिर जैसे ही पापा घर आए उन लोगों ने मिलकर पापा का गला दबा दिया। उधर पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपित महिला से पूछताछ कर रही है। हालांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव तलिहई निवासी संत कुमार की गुरुवार को गलाघोट कर हत्या कर दी गई थी। दिवंगत संतकुमार पत्नी सोनी व दोनों बच्चों के साथ अलग रहता था। हत्या वाले दिन उसकी 12 वर्षीय पुत्री अंशिका व आठ वर्षीय पुत्र निखिल ने पुलिस को बताया था कि हम दोनों लोग छत पर सो रहे थे। इस संबंध में कुछ नहीं मालूम है। दूसरे दिन शुक्रवार को निखिल व अंशिका ने घटना का जिक्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में किया कि जब पापा (संतराम) घर आए तो तीन लोग पहले से घर पर थे। निखिल ने वीडियो में कहा कि पापा जब खाना खा रहे थे, तभी मम्मी उनको कमरे में घसीट ले गई। जहां उनके साथ मारपीट कर लोहे की टंकी में डाल दिया गया। उनकी मौत हो जाने के बाद उन लोगों ने टंकी से निकाल कर शव को बाहर बेड पर लिटा दिया। बेटी ने बताया कि मम्मी ने कहा कि किसी को बताना नहीं और हम दोनों लोगों को छत पर लेटने भेज दिया। इसके बाद उक्त तीन लोग घर से चले गये। थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि इस बिदु पर भी जांच की जा रही है। आरोपित पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

------------

पुलिस पत्नी के तीन साथियों की कर रही तलाश

- पुलिस ने बच्चों से भी पूछताछ की और घटना में शामिल उन तीन लोगों के नाम भी पूछे। हालांकि पुलिस ने अभी किसी का नाम नहीं खोला है। सीओ अंजनी कुमार राय ने कहा कि वीडियो के आधार पर उन तीन लोगों का भी पता लगाया जा रहा है जो घटना में शामिल थे। -----------

गांव में पसरा सन्नाटा, बक्सर में हुआ अंतिम संस्कार

पाटन: बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव तलिहई में संत कुमार हत्याकांड के दूसरे दिन शुक्रवार को भी गांव में सन्नाटा छाया रहा। गुरुवार देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो स्वजन में कोहराम मच गया। शुक्रवार सुबह बक्सर घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक के बड़े भाई कृष्ण कुमार ने दिवंगत भाई की पत्नी सोनी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप हैं कि आरोपित महिला से कई लोगों के अवैध संबंध हैं, जिसको लेकर दोनों में विवाद होता रहता था।

chat bot
आपका साथी