पैच वर्क के दौरान कार खराब होने से हरदोई पुल पर जाम में फंसे वाहन सवार

जागरण संवाददाता उन्नाव सिविल लाइंस मोड से हरदोई पुल तक वाहन सवार बुधवार को करीब एक घ्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 06:53 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 06:53 PM (IST)
पैच वर्क के दौरान कार खराब होने से हरदोई पुल पर जाम में फंसे वाहन सवार
पैच वर्क के दौरान कार खराब होने से हरदोई पुल पर जाम में फंसे वाहन सवार

जागरण संवाददाता, उन्नाव: सिविल लाइंस मोड से हरदोई पुल तक वाहन सवार बुधवार को करीब एक घंटे जाम से जूझे। पुल की क्षतिग्रस्त सड़क पर पैच वर्क कराने का कार्य लोक निर्माण विभाग करा रहा था। इस दौरान पुल से मोती नगर की ओर आ रही एक कार खराब होने से रुक गई। जिस कारण जाम के हालात बने। बमुश्किल कार को धक्का देकर लोगों ने एक किनारे किया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

जाम की समस्या पूर्वाह्न करीब 11 बजे हरदोई पुल पर आयी। लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी पुल पर पैच वर्क करा रहे थे। इस दौरान मोती नगर से बांगरमऊ, सिविल लाइंस की ओर आने वाहनों को कुछ देर के लिए रोका गया था। इस बीच मोती नगर की ओर आ रही एक कार खराबी आने से पुल के बीच में ही रुक गई। जिस कारण जाम में वाहन सवार फंसे । इस दुश्वारी को दूर करने का कार्य जैसे-तैसे लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों व जाम में फंसे राहगीरों ने किया। उन्होंने खराब खड़ी कार को धक्का देकर एक किनारे किया। कुछ देर बाद एक छोर पर जाम में फंसे बड़े वाहनों के साथ एक एंबुलेंस को रास्ता दिया गया। करीब एक घंटे बाद पुल पर फंसे वाहन जाम से बहाल हो सके।

.......

सड़क निर्माण के चलते गंगापुल क्रासिग व बालूघाट मोड़ पर लगा जाम

- मिश्रा कालोनी की ओर जाने वाले मार्ग पर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। रास्ता बंद होने के कारण कानपुर को जाने वाले वाहन गंगापुल क्रासिग व बालूघाट मोड़ से नवीनपुल होते हुए वाहन आवागमन कर रहे। बुधवार को दोनों जगह जाम की स्थिति रही। दिन में कई बार जाम लगा रहा। सुबह नौ बजे से लेकर 11 बजे तक लोग गंगा पुल पर जाम से जूझते रहे। ड्यूटी पर जाने वाले लोग लेट हुए। पुराने गंगा नदी पुल के पास की रेलवे क्रासिग पर ट्रेन निकलने के दौरान पूर्वान्ह साढ़े 11 बजे से लेकर साढ़े 12 बजे तक वाहन सवार जाम से जूझे। उसके बाद शाम को पांच बजे से लेकर छह बजे तक यह दिक्कत रही। राहगीरों का कहना था कि रात को आठ से लेकर दस बजे तक कानपुर ड्यूटी करने वाले लोग वापस लौटते हैं। जिससे रात के समय भी जाम की स्थिति रहती है। जाम को देखते हुए गंगापुल रेलवे क्रासिग पर आरपीएफ लगी हुई है। वहीं गंगापुल चौराहे पर व बालूघाट मोड़ और नवीनपुल के पास कोतवाली पुलिस को यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए लगाया गया है। गंगाघाट कोतवाल अरविद कुमार सिंह ने बताया कि पुराने गंगापुल चौराहा से लेकर बालूघाट मोड़ व नवीनपुल के पास पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है। पुल पर जाम से वाहन सवार न जूझे, इसके लिए भी सतर्कता बरती जा रही है।

chat bot
आपका साथी