तालाब में जहर डालने के आरोप पर दो पर मुकदमा

नवाबगंज सोहरामऊ थाना के अर्जुनामऊ गांव में मत्स्य पालन के लिए आवंटित तालाब में जहर डाल दिया

JagranWed, 28 Jul 2021 07:20 PM (IST)
तालाब में जहर डालने के आरोप पर दो पर मुकदमा

नवाबगंज: सोहरामऊ थाना के अर्जुनामऊ गांव में मत्स्य पालन के लिए आवंटित तालाब में जहर डाल दिया गया। जिसकी वजह से तालाब में लाखों रुपये की कीमत की मछलियां मर गयीं। पट्टाधारक सुरेश रावत ने गांव के ही दो सगे भाइयों नरेंद्र सिंह व जितेंद्र सिंह के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करवाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। संसू.

-----

बीएलओ को दिए निर्देश

नवाबगंज: विकासखंड के सभागार में तहसीलदार निधी पांडेय ने चुनाव में लगे सभी बीएलओ और सुपरवाइजरों की बैठक की। उनको निर्देश दिये की गांव में सभी लोगों का वोटरलिस्ट से सत्यापन कर लें। वोटरलिस्ट में का सत्यापन भी करा लिया जाये। साथ ही जो वोटरलिस्ट में कमियां है उनको भी ठीक करा लिया जाये। बैठक में सभी लोगो को वोटर लिस्टों को सही कराने के लिए फार्म भी दिये गये। संसू.

----

नवनिर्वाचित प्रमुख को शिक्षकों की बधाई

औरास: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष औरास शशांक भूषण तिवारी एवं अन्य शिक्षकों ने बुधवार को नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख औरास ज्ञानेंद्र सिंह से मुलाकात कर उनको प्रमुख निर्वाचित होने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। माल्यार्पण के साथ इस अवसर पर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। महामंत्री सन्तोष यादव, मोहम्मद कादिर,अबूजर अब्बास, उमेश कुमार, अनूप मौर्य, संजय कुमार दास आदि उपस्थित रहे। संसू.

-----

शिक्षामित्र ने शिक्षक पर 10 लाख की ठगी का लगाया आरोप

औरास: विकास खंड औरास के दिपवल गांव में संचालित प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षा मित्र हरिश्चंद्र ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को बुधवार को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया। कहा कि उसके ही विद्यालय के सहायक शिक्षक ने सुपर टीइटी पास करवाने के नाम पर बहला फुसलाकर उससे व उसके जगाखेड़ा थाना माखी निवासी उसके शिक्षा मित्र बहनोई से पांच-पांच लाख रुपये ले लिये। पीड़ित का कहना है कि उसने 12 जुलाई को अपने रुपये मांगे तो शिक्षामित्र की नौकरी से निकलवा देने की भी धमकी दी। संसू.

-----

क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों का किया स्वागत

पुरवा: बुधवार को पुरवा ब्लाक परिसर में भाजपा ने क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पहुंचे पूर्व एमएलसी अरविद त्रिपाठी व विधायक अनिल सिंह ने सभी जनप्रतिनिधियों को अंग वस्त्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। ब्लाक प्रमुख सतीश चौधरी, जिला मंत्री रजनीश वर्मा, सज्जन लोधी, जयमूर्ति शर्मा, गोवर्धन पटेल, दीपांशु चौधरी आदि मौजूद रहे। संस. नाली व सड़क निर्माण की मांगी जांच

नवाबगंज: विकासखंड के गांव जैतीपुर में बन रही सड़क और नाली में मानक विहीन काम होने से गांव के लोगों ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की है। गांव के एसएन दीक्षित, अशोक अवस्थी, नफीस, सोनू, राजाराम ने शिकायत में कहा कि जैतीपुर गांव मे जलभराव को देखते हुये लोक निर्माण विभाग से गांव की सड़क और दोनों तरफ नाली का निर्माण काराया जा रहा है। संसू.

------

बांगरमऊ विधायक ने किया सम्मान

गंजमुरादाबाद: बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार के नेतृत्व में क्षेत्रीय भाजपा नेताओं ने ब्लाक परिसर के हितैषी सभागार में जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें ब्लाक क्षेत्र के लगभग सभी ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पुष्प माला पहनाकर व अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पार्टी के जिला महामंत्री अवधेश कटियार, नगर पंचायत अध्यक्ष रामनरेश कुशवाहा, सतीश यादव, देवेंद्र यादव सहित पार्टी नेता व कार्यकर्ता, ग्रामप्रधान मौजूद रहे।

-----

जांच में कोटेदार पर लगे आरोप मिले सही

हसनगंज: ब्लाक के बराबु•ाुर्ग गांव की दर्जनों महिलाओं व पुरुषों ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर कोटेदार पर यूनिट दर से कम राशन देने और अभद्रता करने का आरोप लगाया था। जिसपर एसडीएम के निर्देश पर आपूर्ति निरीक्षक ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जिसमें शिकायत सही मिली। जांच रिपोर्ट एसडीएम को भेजी जाएगी। संस.

-----

11 अगस्त को जवाहर नवोदय प्रवेश परीक्षा

फतेहपुर चौरासी: शैक्षणिक सत्र 2021-22 में जवाहर नवोदय की कक्षा छह में प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी हो गए हैं। परीक्षार्थी सीबीएसई की वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। प्राचार्य डॉ रमेश बाबू ने बताया कि नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा के लिए प्रवेश परीक्षा पूर्व निर्धारित तिथि 11 अगस्त को होनी है। उन्होंने परीक्षार्थियों से सीबीएसई की वेबसाइट द्धह्लह्लश्च://ष्ढ्डह्यद्गद्बह्लद्वह्य.ठ्ठद्बष्.द्बठ्ठ/द्बठ्ठस्त्रद्ग3.ड्डह्यश्च3 पर जाकर सुबह आठ से शाम आठ के बीच अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की अपील की है। संसू.

-----

आसीवन पुलिस ने पकड़ा जुए का फड़, पांच को दबोचा

आसीवन: आसीवन थानाक्षेत्र के कस्बा मियागंज में सरम्भा रोड पर चारागाह के पास मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर जुआ खेल रहे उस्मान पुत्र अब्दुल्ला, रसीद पुत्र रहीमबख्श, समीर पुत्र सुबराती निवासी मियागंज व सहनूर व शानू पुत्र रमजान निवासी आसीवन तरफ जारूल्लानगर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, चांदबाबू पुत्र अनवर, रिकू पुत्र चुन्नीलाल, इरशाद पुत्र सफात, गुल्ला पुत्र इकबाल, दीवान पुत्र महावीर व नत्थू पुत्र मोलहे भागने में सफल रहे। पुलिस ने फड़ से 16 हजार रुपये और तलाशी में 14 सौ रुपये बरामद किये। संसू

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.