सड़क हादसों में दो की मौत, तीन गंभीर घायल

जागरण टीम उन्नाव अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:46 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, तीन गंभीर घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, तीन गंभीर घायल

जागरण टीम, उन्नाव : अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि घटना में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। इनमें बांगरमऊ के गांव खैरहन से दिवंगत रिश्तेदार को देखकर लौटते समय दो लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। वहीं अजगैन में वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया और औरास में बस ने बाइक में टक्कर मार दी।

दूध वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, रेफर

बांगरमऊ : कोतवाली के गांव खैरहन से मृतक रिश्तेदार के घर से लौट रहे बांगरमऊ नगर के मोहल्ला नसीमगंज निवासी 60 वर्षीय इसरार पुत्र इम्तियाज व गोलकुआं निवासी 50 वर्षीय नईमउल्ला पुत्र मैकू को एक दूध वाहन ने हरदोई-उन्नाव मार्ग स्थित एक एजेंसी के पास टक्कर मार दी। जिसमें दोनों दूर जा गिरे और गंभीर घायल हो गए। लोगों ने उन्हें 108 एंबुलेंस से सीएचसी भेजा। घटना में बाइक चला रहे इसरार के पैर में फ्रैक्चर हो गया। डॉक्टर ने दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

नवाबगंज : अजगैन कोतवाली के गांव वसीरतगंज के पास मंगलवार रात करीब 12 बजे बाइक से उन्नाव जा रहे उपेन्द्र यादव पुत्र रामसहाय निवासी झंझरी कोतवाली सदर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह डिवाइडर से टकराकर गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। हल्का प्रभारी वीरेन्द्र कुमार ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। घायल की इलाज के दौरान मौत

औरास : सैदापुर गांव निवासी रामसनेही पुत्र राम खेलावन बीती दो मई को गांव निवासी छविनाथ की बाइक से अपने रिस्तेदार लखनऊ के कटरा तरौना में तेरहवीं में शामिल होने जा रहे थे। तभी एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन गहाखेड़ा पुलिया के पास एक निजी बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें छविनाथ की मौके पर ही मौत हो गई थी और राम सनेही गंभीर घायल हो गए थे। जिन्हें पीएचसी औरास से उन्नाव भेजा गया था। इसके बाद उन्हें कानपुर के हैलट भेजा गया था। जहां मंगलवार देरशाम उसकी मौत हो गई। उसकी मौत पर पत्नी महेशा, बेटे व बेटियों में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी