सड़क हादसों में तीन की मौत, आठ घायल

जागरण टीम उन्नाव शुक्रवार को जिले के पांच अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में त

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:29 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, आठ घायल
सड़क हादसों में तीन की मौत, आठ घायल

जागरण टीम, उन्नाव: शुक्रवार को जिले के पांच अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई। वहीं आठ लोग गंभीर घायल हो गए। इसमें फतेहपुर चौरासी, सोहरामऊ, अजगैन, बांगरमऊ व आसीवन थानाक्षेत्रों में हादसे हुए हैं।

--------------

ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

फतेहपुर चौरासी: थानाक्षेत्र के कुड़ीना गांव निवासी जगदीश पुत्र सुरेंद्र सिंह व उसका चचेरा भाई शुभम पुत्र राजेंद्र बहन की गोद भराई कार्यक्रम के लिए जरूरी सामान लेकर सफीपुर से गांव लौट रहा था। तभी ऊगू-कुड़ीना मार्ग पर पुच्ची के बाग के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों घायल हो गए। सफीपुर सीएचसी में जगदीश को मृत घोषित कर दिया गया। मौत की खबर पर पत्नी प्रियंका बदहवास हो गई। चौकी इंचार्ज ऊगू विनोद सरोज ने बताया मृतक के एक साल की बेटी नैन्सी है।

------------------------

कार की टक्कर से सफाई कर्मी की गई जान

नवाबगंज: सोहरामऊ थानाक्षेत्र के आशाखेड़ा गांव के पास राजमार्ग पर सफाई कर रहे कर्मचारी गोविद पुत्र रामपाल निवासी महनौरा को एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वह कार में फंस गया और कार के साथ घिसटता चला गया। कार ने एक बाइक सवार शान मोहम्मद पुत्र जान मोहम्मद निवासी आशाखेड़ा को भी टक्कर मार दी। टोल प्लाजा पर कार को रोका गया सफाई कर्मी को नवाबगंज स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि, बाइक सवार का इलाज चल रहा है। टोल उप प्रबंधक विक्रम सिंह ने बताया कि ठेकेदार का कर्मचारी था।

-------

लोडर ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत

नवाबगंज: अजगैन कोतवाली क्षेत्र की चौकी नवाबगंज से कुछ दूर एक लोडर ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार रवींद्र कुमार, शिवम निवासी बैगांव कोतवाली पुरवा व शिवा निवासी कस्बा असोहा थाना असोहा को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने तीनों को स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डाक्टर ने शिवम को मृत घोषित कर दिया।

------------------------

खड़ी बस से टकराया कंटेनर, दोनों के चालक घायल

उन्नाव: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव अतरधनी के पास बांगरमऊ से सवारी लेकर जा रही बस रास्ते में अचानक खराब हो गई। तभी लखनऊ से आ रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर ने सामने से उसमें टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पेड़ से टकरा गया। बस के पीछे आलू लादकर लखनऊ जा रहा पिकअप भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में बस चालक नंदकिशोर निवासी मोहल्ला गणेशगंज कस्बा बांगरमऊ व कंटेनर चालक गंभीर घायल हो गया। कंटेनर चालक के बेहोश होने से उसकी पहचान नहीं हो पाई। वहीं बस में सवार छह लोगों को मामूली चोटें आई थीं।

------

बाइकें टकराईं, दो घायल

आसीवन: थानाक्षेत्र के गांव खैराबाद निवासी प्रदीप बाइक से मियागंज गया था, जहां से लौटते समय कानपुर के चकेरी थाना के सनिगवां निवासी हसन मोहम्मद पुत्र सलीम अपनी ससुराल आसीवन के गांव बाबाखेड़ा आया था। लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर गांव बाबाखेड़ा के पास दोनों की टक्कर हो गई। जिससे दोनों घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी