दो घरों से जेवर-नकदी ले गए चोर

जागरण टीम उन्नाव माखी थाना क्षेत्र के भिन्कीपुर गांव में गुरुवार रात चोरों ने सूने घर को

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:48 PM (IST)
दो घरों से जेवर-नकदी ले गए चोर
दो घरों से जेवर-नकदी ले गए चोर

जागरण टीम, उन्नाव : माखी थाना क्षेत्र के भिन्कीपुर गांव में गुरुवार रात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाते हुए दरवाजे पर लगा ताला तोड़ कर जेवर सहित एक लाख रुपये का सामान पार कर दिया, वहीं दूसरे घर से भी सामान पार कर दिया।

माखी थाना क्षेत्र के भिन्कीपुर गांव निवासी नन्हकू पुत्र प्रसाद परिवार सहित दिल्ली में रह कर मजदूरी करता है। घर पर ताला लगा हुआ देख गुरुवार रात चोरों ने गेट का ताला तोड़ कर अंदर पहुंचे और वहां से कीमती सामान पार कर छत के रास्ते बगल में स्थित भाई कुशहेर के घर में जीने के रास्ते अंदर पहुंचे सोने चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान सहित एक लाख रुपये का सामान पार कर दिया, जबकि नन्हकू के घर के नुकसान का आकलन नहीं हो पाया है। पीड़ित ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

...........

मंदिर से राधा-कृष्ण की मूर्तियां चोरी

- बीघापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवगंज निवासी शशिकांत, राधेश्याम, आशीष, करुणा शंकर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके गांव स्थित एक ठाकुर द्वारा में स्थापित राधा-कृष्ण की मूर्तियां चोरी हो गई, जिनमें कृष्ण की मूर्ति कुछ दिन बंदरों द्वारा खंडित कर दी गई थी। मूर्तियों के बारे में शिकायतकर्ता व पुलिस का कहना है यह संगमरमर की बनी हुई थीं।

----------

चोरी में युवक के खिलाफ रिपोर्ट

- थाना बिहार के कस्बा पाटन निवासी नीतेश कुमार शर्मा के घर में एक फरवरी को भोर पहर जाकर सोने व चांदी के जेवर चोरी कर ले गए थे। नीतेश ने गांव के ही एक युवक शैलेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी