दारोगा पर गंभीर आरोप लगा युवती ने सीएम को भेजा आत्महत्या करने का पत्र

संवाद सूत्र परियर (उन्नाव) खुद से दुष्कर्म होने के बाद भी उसके परिवार वालों पर ही दबाव बनान

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:54 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:54 PM (IST)
दारोगा पर गंभीर आरोप लगा युवती ने सीएम को भेजा आत्महत्या करने का पत्र
दारोगा पर गंभीर आरोप लगा युवती ने सीएम को भेजा आत्महत्या करने का पत्र

संवाद सूत्र, परियर (उन्नाव): खुद से दुष्कर्म होने के बाद भी उसके परिवार वालों पर ही दबाव बनाने से परेशान युवती ने दारोगा पर गंभीर आरोप लगा सीएम को आत्महत्या करने का पत्र भेजा है। इसमें आरोप लगाया है कि पुलिस उल्टे उसके पिता व भाई को झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कह रुपये की मांग कर रही है। वहीं आरोपित दारोगा खुद को बेकसूर बताते हुए सारी कार्रवाई नियमानुसार किए जाने की कर रहे हैं।

सफीपुर कोतवाली अंतर्गत रायपुर पंचायत के ढकिया गांव युवती ने सीएम व अन्य अधिकारियों को भेजे पत्र में कहा है कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने बीते दिनों उसके घर मे घुसकर उससे दुष्कर्म किया था। भागते समय उसके पिता ने उसको पकड़कर पुलिस के हवाले करते हुए पिता व चाचा ने सफीपुर कोतवाली में उसके खिलाफ प्रार्थनापत्र दिया था। आरोप है पंचायत चुनाव के चलते पुलिस द्वारा उन लोगों पर जबरन सुलह का दबाव बनाया गया। जब वे तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने उसके पिता, चाचा व भाई पर आरोपित से रुपये लेकर उल्टा मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। वहीं इस बारे में चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने बताया कि युवती के पिता, राजू, भाई व बाबा ने आलोक पुत्र विश्राम से विवाद होने पर उसे मारपीट कर मरणासन्न कर दिया था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मामले में उसके भाई राजेंद्र ने सफीपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें एक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वहीं अन्य की तलाश की जा रही है। कहा कि उन पर गलत आरोप लग रहे हैं।

------------------------

क्रास रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर रची जा रही साजिश

मामले को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि मामला मामूली झगड़े का है। यह विवाद महाराष्ट्र से शुरू हुआ था। जो गांव मे युवती के पिता, चाचा, भाई व अन्य ने युवक को पीटा था। जब पीड़ित ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद युवती के स्वजन ने उन पर क्रास रिपोर्ट दर्ज कराने को साजिश रच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी