बीमार रिश्तेदार को देखकर लौट रहे दंपती पर हमला बोल किया घायल

जागरण संवाददाता उन्नाव बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव मदार नगर के पास शुक्रवार रात बीम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 12:05 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 12:05 AM (IST)
बीमार रिश्तेदार को देखकर लौट रहे दंपती पर हमला बोल किया घायल
बीमार रिश्तेदार को देखकर लौट रहे दंपती पर हमला बोल किया घायल

जागरण संवाददाता, उन्नाव : बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव मदार नगर के पास शुक्रवार रात बीमार रिश्तेदार को देखकर लौट रहे बाइक सवार दंपती पर गांव निवासी चार लोगों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घायल पति ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के गांव परशुराम पुर के मजरा पिपरिया निवासी रज्जन पुत्र चंद्रपाल यादव देर रात पत्नी के साथ बाइक से कोतवाली अंतर्गत गांव मदार नगर में एक बीमार रिश्तेदार को देखने आए थे। वहां से लौटते समय जैसे ही वे बिल्हौर-बांगरमऊ मार्ग स्थित मदार नगर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि उनके गांव के चार लोगों ने उन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें रज्जन लहूलुहान हो गया। पुलिस ने एंबुलेंस से उसे सीएचसी में भर्ती कराया। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की है। सीओ आशुतोष ने बताया की घटना की जानकारी मिली है। जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस, झूठ निकलने पर ली राहत की सांस

: बहराइच से मौरंग उतारकर कानपुर जा रहा ट्रक कार में टकरा गया। कार सवारों ने क्षतिग्रस्त कार के मुआवजा के रूप में उससे 15 हजार रुपये वसूले। इसके बाद ट्रक चालक ने उससे लूट होने की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना से हलकान पुलिस दौड़ती रही। बाद में जब सच्चाई का पता चली तो राहत की सांस ली।

कानपुर जिला के सजेती थानांतर्गत बांस गांव निवासी ट्रक चालक अनुज ने पुलिस को सूचना दी कि वो बहराइच से मौरंग उतारकर कानपुर जा रहा था। तभी लखनऊ कानपुर हाईवे स्थित सदर कोतवाली अंतर्गत नवीन मंडी के पास उसके ट्रक की एक कार में टक्कर हो गई। कार सवार लोगों ने उसे रोककर पीटा और नुकसान के नाम पर 15 हजार रुपये ले लिए। कार सवार के जाने पर चालक ने उसे 70 हजार लूट की सूचना पुलिस को दे दी। इस पर पुलिस घंटों तक परेशान रही। बाद में जब उसे पूरी बात पता चली तो राहत की सांस ली। कोतवाली पुलिस ने बताया कि लूट की सूचना फर्जी थी। सूचना देने वाले चालक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी