दो स्थानों पर हुए विवाद में चलीं लाठियां, महिला समेत 12 घायल

-बिहार थानाक्षेत्र के गांव रामपुर खरही में पुरानी रंजिश व आसीवन के बहरा कला गांव में ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:56 PM (IST)
दो स्थानों पर हुए विवाद में चलीं लाठियां, महिला समेत 12 घायल
दो स्थानों पर हुए विवाद में चलीं लाठियां, महिला समेत 12 घायल

-बिहार थानाक्षेत्र के गांव रामपुर खरही में पुरानी रंजिश व आसीवन के बहरा कला गांव में हुए विवाद

-पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजते हुए कार्रवाई शुरू की है जागरण टीम, उन्नाव: बिहार व आसीवन थानाक्षेत्र के दो अलग-अलग गावों में हुए विवाद में महिला समेत कुल 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया।

पाटन: बिहार थानाक्षेत्र के गांव रामपुर खरही गांव में शिवबरन पुत्र बिदा प्रसाद व कृष्ण कुमार पुत्र बद्री प्रसाद के बीच रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद था। चार दिन पूर्व विवाद हुआ था। पुलिस ने दोनों पक्ष के तीन को शांतिभंग में गिरफ्तार कर कोर्ट भेजा था। इसके बाद शुक्रवार को शिवबरन का बेटा दिल्ली से आया और शाम को दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए और उनमें जमकर लाठी-डंडे चल गए। जिसमें कृष्ण कुमार के पक्ष से उसके अलावा राजेश, लल्लन व मुकेश घायल हो गए। वहीं शिवबरन के पक्ष से वह और उसकी पत्नी माया देवी, बेटा बृजेश घायल हो गए। घायलों को मेडिकल के लिए पीएचसी सुमेरपुर भेजा गया। जहां से लल्लन, मुकेश, शिवबरन व माया देवी को जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं एक पक्ष से बद्री प्रसाद ने चार व शिवबरन ने पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बृजेश, कृष्णा, राजेश व मुकेश को शांतिभंग में गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट बीघापुर में पेश किया।

आसीवन: थानाक्षेत्र के गांव बरहा कला निवासी प्रभूदयाल पुत्र लोका का लक्ष्मी नरायन से जमीन के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके चलते लक्ष्मीनारायण उससे गालीगलौज कर रहा था। विरोध करने पर दोनों पक्षों मे लाठी-डंडे से चलने लगे। जिसमें एक पक्ष से प्रभूदयाल व सतीश पुत्र प्रभू रिश्तेदारी में आये थानाक्षेत्र के गांव मुजफ्फरपुर सर्रा निवासी अरुण पुत्र गोपाल व दूसरे पक्ष से लक्ष्मीनारायण पुत्र पूसेलाल व दीपू पुत्र लक्ष्मीनारायण घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मियागंज सीएचसी पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। एसओ ने बताया कि दीवार बनाने को लेकर विवाद था। दोनों ओर से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी