सीलिग फैन बांटने वाली प्रधान व उनके पति पर रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र फतेहपुर चौरासी बुधवार को एक दावेदार द्वारा पंखे बांटे गए थे। जिसमें पूर्व प्रधान

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:11 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:11 AM (IST)
सीलिग फैन बांटने वाली प्रधान व उनके पति पर रिपोर्ट दर्ज
सीलिग फैन बांटने वाली प्रधान व उनके पति पर रिपोर्ट दर्ज

संवाद सूत्र, फतेहपुर चौरासी: बुधवार को एक दावेदार द्वारा पंखे बांटे गए थे। जिसमें पूर्व प्रधान की शिकायत पर जांच करने पहुंचे एसओ ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

सफीपुर विकासखंड के गांव रायपुर द्वितीय निवासी राजकुमारी पत्नी प्रकाश कश्यप ने प्रभारी एसडीएम व तहसीलदार जीतेंद्र कुमार को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि गांव के निवर्तमान प्रधान महिला सीट होने से अपनी पत्नी को दावेदार बनाए हैं। वह ग्रामीणों को लुभाने के लिए समर्थकों से खुलेआम सीलिग फैन वितरण करवा रहे हैं। इस बारे में पूर्व प्रधान प्रकाश कश्यप ने बताया कि अब तक करीब 24 से अधिक सीलिग फैन बांटे जा चुके हैं। शिकायत प्रभारी एसडीएम और तहसीलदार के पास पहुंची तो उन्होंने एसओ फतेहपुर चौरासी भावनाथ चौधरी को जांच करने के निर्देश दिए। जांच को गांव पहुंचे एसओ ने दावेदार के पति खुशीराम धानुक द्वारा मुड़हा निवासी राजाराम कहार व छोटेलाल कहार पुत्र महादेव, रामकुमार कहार पुत्र श्रीकिशन, संजू तिवारी पुत्र उदय नारायण व श्रीराम नाई पुत्र राजाराम को एक-एक सीलिग फैन वितरित किए जाने की पुष्टि की। एसओ ने बताया कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के तहत दावेदार मंजू देवी व उनके पति खुशीराम धानुक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर धमकी देने वाले को भेजा जेल

संस,सफीपुर: विपक्षी प्रत्याशी के समर्थक को मोबाइल फोन पर धमकी देने वाले निवर्तमान प्रधान पति के खिलाफ पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है। आरोपित को हिरासत में लेने के बाद देररात तक पुलिस को तहरीर न मिलने के बाद खुद मुकदमा दर्ज कराना पड़ा।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के दरौली गांव निवासी प्रधान पद के दावेदार संजय मिश्रा ने गांव निवासी एक मतदाता को फोन पर धमकी देते हुए विरोध न करने का दबाव बनाया था। उसने उस कॉल रिकार्डिंग को वायरल कर दिया था। वायरल आडियो को संज्ञान में लेकर सीओ बीनू सिंह ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। बुलाने पर वह कोतवाली नहीं पहुंचा। देररात पुलिस ने स्वत: संज्ञान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की और आरोपित संजय मिश्रा को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी