कच्ची दीवार गिरी, मां-बेटी समेत तीन मलबे के नीचे दबे

संसू आसीवन कच्ची दीवार गिरने से उसके नीचे दबकर चार वर्षीय मासूम समेत तीन लोग घायल हो गये

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 12:54 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 12:54 AM (IST)
कच्ची दीवार गिरी, मां-बेटी समेत तीन मलबे के नीचे दबे
कच्ची दीवार गिरी, मां-बेटी समेत तीन मलबे के नीचे दबे

संसू, आसीवन : कच्ची दीवार गिरने से उसके नीचे दबकर चार वर्षीय मासूम समेत तीन लोग घायल हो गये। तेज आवास सुन आनन-फानन बचाने दौडे़ ग्रामीणों ने नीचे दबे पुत्र, पुत्री व मां को बाहर निकाला और मियागंज सीएचसी ले गये। जहां से डाक्टर ने मां की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

थाना क्षेत्र के कस्बा रसूलाबाद निवासी 32 वर्षीय रिकी पत्नी राकेश चार वर्षीय पुत्र अंश व आठ वर्षीय पुत्री शिवानी के साथ चारपाई पर घर के बाहर छप्पर के नीचे लेटी थी। बरसात के चलते पड़ोसी गयादीन पुत्र घूरा की कच्ची दीवार अचानक भर-भराकर उनकी चारपाई के ऊपर गिर गयी। इससे तीनों उसके नीचे दब कर गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने मिट्टी के नीचे दबे तीनों लोगों को बाहर निकाल मियागंज सीएचसी पहुंचाया।

------------

कार को बचाने में डीसीएम पलटी, चालक घायल

संसू आसीवन : कार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर एक डीसीएम पलट गई। इससे चालक गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मियागंज सीएचसी पहुंचाया। जहां से डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

थाना क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर गणपति ढाबा के पास एक डीसीएम कार को बचाने के चक्कर में अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसका चालक कमलेश पुत्र राम बहादुर निवासी गढ़ी पुरवा थाना इंदरगढ़ जनपद कन्नौज गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक ने बताया कि वह दिल्ली से प्लाई लादकर लखनऊ जा रहा था। गढे़वा में तेज हुई कटान, लोग भयभीत

संवाद सहयोगी , पाटन: गंगा के बढ़ रहे जलस्तर व कटान से तहसील बीघापुर के गढे़वा पुल के पास पुन: शव उतारने वाली स्थिति बनती नजर आ रही है। गढेवा पुल के पास लगातार कटान जारी है। इससे किसान भयभीत हैं वहीं गढ़ेवा के पास दफनाए गये शवो के स्थल के पास हो रही कटान से शव उतराने की स्थिति एक बार फिर से बनने लगी है। बताते चले कि बक्सर में गंगा नदी के पानी बढ़ जाने से कुछ दिन पूर्व ही दफनाये गये शव पानी की कटान से बाहर निकलकर उतराए थे। पानी कम होने पर प्रशासन ने राहत की सांस लिया थी। अब पुन: गढ़ेवा के पास कटान होने से शव उतराने की स्थिति पहुच रहे है। एसडीएम अंकित शुक्ला ने सिचाई विभाग के अधिशासी अभियंता व लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को पत्र भेजकर कटान की रोक थाम की व्यवस्था करने को कहा था। पर अभी तक कोई काम नही हुआ है ।

chat bot
आपका साथी