पुलिस ने पकड़ा अवैध हुक्का बार, 12 को दबोचा

जागरण संवाददाता उन्नाव अवैध रूप से हुक्का बार संचालित होने और वहां पर शराब आदि भी पिला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:49 PM (IST)
पुलिस ने पकड़ा अवैध हुक्का बार, 12 को दबोचा
पुलिस ने पकड़ा अवैध हुक्का बार, 12 को दबोचा

जागरण संवाददाता, उन्नाव: अवैध रूप से हुक्का बार संचालित होने और वहां पर शराब आदि भी पिलाए जाने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। इसमें पुलिस को मौके से करीब 12 युवकों को हिरासत में लिया, जो वहां पर हुक्का व शराब पी रहे थे। पुलिस उन्हें कोतवाली लाकर पूछताछ कर रही है।

सदर कोतवाली अंतर्गत आने वाले मोहल्ला पीडी नगर में अवैध रूप से हुक्का बार संचालित होने की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली। इस पर पुलिस ने रविवार रात करीब आठ बजे मौके पर छापेमारी की। छापेमारी से वहां अफरा-तफरी मच गई। पुलिस टीम ने मौके से करीब एक दर्जन लोगों को हुक्का व शराब पीते हुए पकड़ा। संचालक के बारे में जानकारी करने पर भी पुलिस को कुछ पता नहीं चल सका। इस पर पुलिस सभी को कोतवाली लाई और पूछताछ शुरू की। इस बारे में कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि करीब दर्जन भर लोगों को पकड़ा गया है। अभी पूछताछ की जा रही है। संचालक की तलाश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

.........

देसी शराब के साथ युवक को दबोचा

उन्नाव: जिले में अवैध शराब के निर्माण, भंडारण व इसे लाने व ले जाने के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत माखी पुलिस ने रविवार को एक युवक को 50 लीटर कच्ची के साथ दबोचा है। माखी थाना में तैनात दारोगा विनोद कुमार के अनुसार वे अपने हमराह सिपाहियों सैयाम बाबू खां और राहुल झां के साथ गश्त पर थे। तभी क्षेत्र के गांव रायपुरगढ़ी के पास साजन पुत्र स्वर्गीय श्याम निवासी रायपुरगढ़ी थाना माखी के पास से 50 लीटर अवैध कच्ची बरामद की। गिरफ्तारी व बरामदगी को देखते हुए आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी